Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण का रोते हुए वीडियो हो रहा वायरल, जाने एक्ट्रेस के साथ Cannes में क्या हुआ?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। बता दे कि एक्ट्रेस का यह वीडियों कान फिल्म फेस्टिवल का हैं। दीपिका इस साल कान में बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई थीं और उन्होंने बाकी जूरी मेंबर्स के साथ मिलकर दुनिया भर से आई फिल्मों से बेस्ट चुनने का काम किया।

बता दे कास से वापसी से पहले दीपीका ने एक फनी वीडियों शेयर किया हैं। इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका पादुकोण कहती हैं कि अब हम इस जगह को छोड़ रहे हैं, हर कोई बहुत मायूस है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और उनकी पूरी टीम दुखी होने वाला और मायूस होने वाला फिल्टर इस्तेमाल कर रहे हैं।

इस वीडियों को स्नैपचैट के माध्यम से बनाया गया हैं। दर्शक इस वीडियों को काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में दीपीका और उनके साथ के लोग फिल्टर की मदद से रोते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दीपिका पादुकोण को उसी आउटफिट में दिखाया गया है जो उन्होंने कान में फर्स्ट डिनर पर पहना था।

वीडियो के आखिर में दीपिका पादुकोण नजर आती हैं और वहां मौजूद लोगो की और से बनाया गया वीडियों देखकर वह हंसती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं कह रही थी ना कि इस इंसान का दिल टूट गया है और फिर मुझे समझ में आया कि ओह ये तो फिल्टर है। उनके टीम मेंबर्स ने कहा कि ये बहुत ही क्रीपी है।

यह भी पढ़ें- जाने कौन हैं गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्‍नोई जिसपर पंजाब सिंगर सिद्धू मूसावाला की हत्‍या का है आरोप


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: