बिन शादी के ही मां बनना चाहती थीं Priyanka Chopra, लेकिन मां के आगे एक ना चली; जानें सच्चाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बिन शादी के ही मां बनना चाहती थीं Priyanka Chopra, लेकिन मां के आगे एक ना चली; जानें सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->



आज के समय में आइकोनिक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची मां बनी हैं, जिन पलों को वो काफी एंजॉय भी कर रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पीसी शादी से पहले भी मां बनना चाहती थीं, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाई. जी हां, प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खासा समय बिताना पसंद करती हैं.

वो अपने लाखों-करोड़ों फैंस के साथ अपने खास पलों को बिताना बेहद पसंद करती हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनपर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं. वहीं जब उनके फैंस को पता चला कि वो मां बन गई हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. साथ ही उनके फैंस ने उनको काफी सारे विश भी भेजे, साथ ही फैंस प्रियंका की बेटी की एक झलक देखने के लिए काफी बेकरार भी हैं. खैर, ये तो हमे भी नहीं पता वो कभी अपनी बेटी की तस्वीरे साझा करेंगी, लेकिन आद हम एक्ट्रेस को लेकर एक खास बात बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा

priyanka.jpg


इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था, जहां उन्होंने बताया था कि 'वो बिना शादी किए बच्चा चाहती थीं और जब उन्होंने अपनी ये इच्छा अपनी मां से बताई कि वो एक बच्चा गोद लेना चाहती हैं, तब उनकी मां ने उन पर काफी ज्यादा गुस्सा किया'. साथ ही पीसी ने आगे बतया था कि 'उनकी मां ने उन्हें काफी ज्यादा समझाने की कोशिश की थी, लेकिन फिर भी वो अपनी बात पर अड़ी रहीं, लेकिन समय के साथ उनकी ये जिद्द चली खत्म हो गई. इसके बाद उन्होंने अपने काम पर फोकस किया.

इसके बाद प्रियंका चौपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी कर ली है. साथ ही बीत दिनों प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं, जिसकी अब दोनों मिलकर देख भाल कर रहे हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति निक और बेटी के साथ भारत आ सकती हैं. इस बारे में प्रियंका की मां ने भी बताया था. फैंस प्रियंका की बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताबा हैं और आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नजर आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: