रातो-रात कहां गायब हो गया 'मन्नत' पर लगा नेम प्लेट? लाखों में थी इसकी कीमत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रातो-रात कहां गायब हो गया 'मन्नत' पर लगा नेम प्लेट? लाखों में थी इसकी कीमत


<-- ADVERTISEMENT -->



शाहरुख खान ने हाल ही में मुंबई के पॉश एरिया बांद्रा स्थित अपने बंगले का नेम प्लेट बदला था। जिसकी कीमत 25 लाख रुपये के करीब बताई गई थी। अब एक बार फिर ये चर्चा में है। दरअसल में ये नेमप्लेट अब गायब हो गई है। रुकिए घबराइए नहीं ये प्लेट रिपेयर होने के लिए गायब हुई है।

shahrukh khan mannat new nameplate goes missing which cost rs 25 lakh

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मन्नत की नेमप्लेट से एक डायमंड निकल गया था और इस कारण से नेम प्लेट को हटा दिया गया है। हालांकि, नेम प्लेट रिपेयर होने के बाद इसे फिर से गेट के पास लगा दिया जाएगा।

शाहरुख खान ने बीते महीने ही मन्नत का नेम प्लेट चेंज किया था। ये नेम प्लेट इस तरह चर्चा का विषय बनी कि फैंस अक्सर उनके घर के बाहर जाकर इस नेम प्लेट के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते थे, लेकिन अब जब फैंस को ये नेम प्लेट नहीं दिखा तो उन्हें मयूस होकर लौटना पड़ा। बॉलीवुड लाइफ ने बताया था कि इसे किंग खान की बेगम गौरी खान ने डिजाइन किया है।

यह भी पढ़े- कभी दिशा पटानी को डांस सिखाया करती थीं नोरा फतेही, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनमें से एक है फिल्म ‘पठान’। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं, वहीं दूसरी फिल्म है एटली। इसमें वो सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। तीसरी की बात करें तो ये है फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: