पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते ! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते !

पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते ! Before having sex with a partner, these things come in the mind of boys!

<-- ADVERTISEMENT -->


पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते !
सेक्स को लेकर आज भी हमारे समाज में शर्म है क्योकि लोग इसके बारे में खुलकर बात नहीं करते है क्योकि उन्हें इस बात की शर्म आती है की कहीं लोग उसका मज़ाक बनाएंगे। सेक्स का नाम सुनते ही कुछ लोग मुंह बना लेते हैं तो कुछ लोग खुलकर बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर लड़कियां इस बारे में कुछ कहने के बजाय चुप रहने में ही भलाई समझती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि लड़के इस मामले में बहुत मुखर और तेज होते हैं तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आइए जानें, सेक्स की ऐसी ही बातें जिनके बारे में लड़के सोचकर भी डरते हैं...

# 'सेफ सेक्स' के बारे में जानते हैं और समझते तो हैं लेकिन इसे कैरी करने में संकोच करते हैं। इसके साथ ही इन्हें इस बात का भी डर होता है कि अगर ये कंडोम भूल गए तो इसके लिए सामने वाले से कैसे पूछें?
पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते !
# लॉन्ग वॉक पर जाने का आइडिया इन्हें इसलिए भी पसंद नहीं आता क्योंकि अगर इसके बाद रोमांस की बारी आई तो इनके प्राइवेट पार्ट पर आई पसीने की बदबू से माहौल खराब हो सकता है।

# लड़को का सबसे बड़ा डर यही होता है कि अगर वे पार्टनर को बेड में सेटिस्फाइ न कर पाए तो क्या होगा। आप समझ सकते हैं कि हम क्या कहना चाह रहे हैं?

# इस सबके बाद आता है, इनका वो डर जिसे लेकर हर लड़का घबराता है। हर लड़के को यह डर होता है कि कहीं उनके प्राइवेट वर्क नहीं किया तो क्या होगा। लड़की इस पर क्या सोचेगी।

# कई बार सेक्स के दौरान कई ऐसी चीजें हो जाती है जिनकी वजह से आप शर्मिंदगी महसूस करते हैं। फार्ट होना इसी का एक हिस्सा है।


पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले लड़को के मन में आती है ये बाते !
# लड़कों को इस बात का भी डर होता है कि भले ही वह सेक्स में कितने भी एक्टिव क्यों न हों लेकिन अगर वह किसी लेडी को सेटिसफाइ न कर पाए तो उनका मजाक न उड़ाया जाए।

# इसी के साथ लड़कों को इस बात से भी डर लगता है कि सेक्स के बाद अगर वो सो गए तो लड़की कैसे रिएक्ट करेगी।

# लड़कों ऐसा लगता है कि सेक्स का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहेगा और इसीलिए वो सेक्स से पहले वॉशरूम में जाते हैं ताकि वे खुद को इसके लिए गुडलक बोल सकें।

# अंडरवियर्स को लेकर सिर्फ लड़कियां अवेयर होती हैं ऐसा सोचते हैं तो आपको ये जानकर हैरानी होगी कि लड़के भी इसे लेकर बहुत परेशान रहते हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: