भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़, जानिए अन्य कलाकारों के खाते में गए कितने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़, जानिए अन्य कलाकारों के खाते में गए कितने


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म 'भूल भुलैया' के सीक्वल में खिलाड़ी भैय्या यानी अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया है। बताया जाता है कि 2007 में अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए तगड़ी रकम वसूली थी। उस समय फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 20 से 45 करोड़ रुपये तक चार्ज किया था। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म के सीक्वल के लिए इस बार कलाकारों ने कितनी फीस ली है।

कार्तिक आर्यन-
फिल्म के सीक्वल में इस बार कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। रूह बाबा के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए कार्तक आर्यन ने 15 करोड़ की मोटी करम वसूली है।

कियारा आडवाणी-
कियारा आडवाणी फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। ये रीत ठाकुर की भूमिका में नजर आएंगी। इन्होंने इस फिल्म में विद्या बालन को रिप्लेस किया है। यानी इस बार ये सबको मंजुलिका बनकर डराएंगी। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने इसके लिए 4 करोड़ रुपये लिए हैं।

यह भी पढ़े- 'कुछ तो अलग लाओ..', शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

तब्बू-
इस बार फिल्म में आपको तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म में ये कनिका शर्मा का रोल प्ले करती दिखेंगी, जो बेहद शातिर भूतों को पकड़ती है। इसके लिए इन्होंने 2 करोड़ फीस ली है।

राजपाल यादव-
भला इन्हें कौन भूल सकता है। फिल्म के पहले भाग में इन्होंने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी थी। सीक्वल में यहीं मात्र एक एक्टर हैं जो पहले पार्ट में थे और इस भाग में भी हैं। राजपाल यादव को फिल्म 'भूल भुलैया 2' के लिए 1.25 करोड़ रुपये की फीस दी गई है।

संजय मिश्रा-
कॉमेडी के लिए मशहूर संजय मिश्रा भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। संजय इस फ़िल्म में एक पंडित के रोल में दिखाई देंगे। इस किरदार के लिए उनको 70 लाख रुपये फीस दी गई है।

अमर उपाध्याय-
शानदारों कलाकारों में से एक टीवी एक्टर अमर उपाध्याय भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अमर तब्बू के पति की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए इन्हें 30 लाख रुपए दिए गए हैं।

राजेश शर्मा-
मंझे हुए कलाकारों में से एक राजेश शर्मा भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में वो कॉमेडी करते दिखेंगे। इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े- 'उसको स्पेशल ट्रीटमेंट और मुझे...', Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: