तीन महीने में तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप, परेशान हुईं Pooja Hegde; कैसे ट्रैक पर लाएंगी अपना करियर? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तीन महीने में तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप, परेशान हुईं Pooja Hegde; कैसे ट्रैक पर लाएंगी अपना करियर?


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय के फैंस का दिल जीतने वाली खूबसूरत पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बेहद कम समय में अपने दमदार किरदारों से अपने फैंस और इंडस्ट्री में बेहद नाम कमाया है. अब तक उनके करियर में उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद भी किया गया है. उन्होंने अपने बेमिसाल अभिनय के अपने किरदारों में जान फूंकी.

इसके अलावा वो हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से छा गईं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से कुछ परेशानी नजर आ रही हैं. मार्च में 'राधे श्याम', अप्रैल में 'बीस्ट' और अब 'आचार्य' फिल्म रिलीज हुई, लेकिन तीनों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई. ऐसे में अब फैंस की उनक पर नजर है कि आने वाले समय में वो क्या करती हैं और कैसे अपने करियर को फिर से ट्रैक पर लाती हैं.

पूजा के साथ-साथ ये फिल्म चिरंजीवी के लिए भी एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई है, जिसकी उनको उम्मीद नहीं थी. इसके अलावा चिरंजीवी फिलहाल 'भोला शंकर' और 'गॉडफादर' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उनके फैंस वेट कर रहे हैं. बता दें कि पूजा हेगड़े ने 'अरविंदा समीथा वीरा राघव, 'महर्षि, 'आला वैकुंठपुरमुलु' और 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' जैसी सुपरहिट फिल्मों काम किया है.




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: