Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर अभिनेता Dharmendra बीमार, ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के ‘ही मैन’ कहे जाने वाली दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा हैं। धर्मेंद्र को चार दिन पहले अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब वो घर वापस आ गए हैं। धर्मेन्द्र साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती थे। जहां हाल ही में उनके बेटे सनी देओल उनसे मिलने भी पहुँचे थे।

बता दें कि चार दिन पहले स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था। ख़बरों की मानें तो पहले के मुताबिक़ अब धर्मेंद्र की स्वास्थ्य काफ़ी ज़्यादा बेहतर हैं। रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए थे और अब एक दम बढ़िया हैं।

बता दें कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव पर भी सिनेमा से दूर नहीं हुए हैं। वह पहले की तरह ही अपनी बेबाक़ अंदाज़ से लाख लोगों को दीवाना बना रखा हैं। धर्मेंद्र की नई फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह आलिया भट्ट जया बच्चन नज़र आएंगी। बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और यह फ़िल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: