जब शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, कह डाली थी ये मजेदार बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, कह डाली थी ये मजेदार बात


<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। उसके बाद से यह जोड़ी फ़ैन्स की पसंदीदा जोड़ी के लिस्ट में आ गई है। दोनो अक्सर एक दूसरे की तारीफ़ के पुल बांधते नहीं रुकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब दोनों साथ पहुंचे थे तो एक चौंकाने वाला ख़ुलासा भी किया था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में एक साथ पहुंचे थे। जहां दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कई सारे चौंकाने वाले ख़ुलासे भी किए थे। इस इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने मीरा के एक्स बॉयफ़्रेंड के बारे मेरी बातें की थी। चलिए जानते हैं शाहिद ने मीरा के एक्स बॉयफ़्रेंड के बारें में क्या कहा

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा था कि- मैं और शाहिद एक दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं इतना सुनने के बाद ही शाहिद कहते हैं कि- मैं आज भी मीरा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और ढूंढ रहा हूं। बता दें कि जब मीरा से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि- क्या आप शाहिद के लव अफेयर्स के बारे में जानती है। और आपके कितने रिलेशनशिप रहे हैं।

इतना सुनने के बाद ही साहिद कहते हैं कि- मुझसे तो कम नहीं होंगे। इसके अलावा इस इंटरव्यू के दौरान दोनों ने एज गैप के बारे में भी बात की हैं। उन्होंने बताया है कि अकसर उन्हें इस बात से जलन होती है कि मीरा को मुझ से 10 साल छोटे लड़के पसंद होते हैं।

यह भी पढ़ें- तेलुगु फिल्मों में सलमान खान करने वाले हैं डेब्यू,'गॉड फादर' के स्पेशल सॉन्ग में आएंगे नजर

आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में ही शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर के साथ जुड़ चुका था। करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर ने कई अन्य अभिनेत्रियों को भी डेट किया है जैसे की प्रियंका चोपड़ा सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: