सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती को कहा रिया द लायर, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती को कहा रिया द लायर, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो

सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती को कहा रिया द लायर, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->






सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता ही जा रहा है। सीबीआई के हाथ में जब से यह केस आया है तब से ही लगातार पूछताछ का दौर जारी है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया है उसमें उन्होंने कई बातें कहीं हैं जिस पर अब सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। रिया के बयान ऐसे थे कि इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और परिवार वाले इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू का एक पाठ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती को झूठी कह दिया है।

वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं- ‘खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी. उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था। इसके सारे कागजात मेरे पास है। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं। 17 हजार रुपये मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है।’

रिया चक्रवर्ती के इस ही बयान के बाद से श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ‘चिंता है कि ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी? लेकिन प्लीज ये बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है।’ बता दें कि श्वेता सिंह के थी इससे पहले भी रिया चक्रबर्ती पर कई बार झूठ बोलने वाले आरोप लगा चुकी हैं और अब फैंस भी श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और रिया चक्रवर्ती पर तरह-तरह की बातें भी की जा रही हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: