Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली इस अभिनेत्री ने, एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए

अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली इस अभिनेत्री ने, एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए

<-- ADVERTISEMENT -->




टेलीविजन इंडस्ट्री में जैसे शादियों का मौसम चल रहा है पिछले कुछ महीनों में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर चुकी है। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री नीति टेलर का भी नाम शामिल हो चुका है, क्योंकि इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंगेजमेंट कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीति टेलर ने अपने बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा के साथ कई सालों तक रिलेशन में रहने के बाद हमसफर बनाने का फैसला ले लिया है और सगाई भी कर ली है सोशल मीडिया पर नीति ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें नीति नीले कलर के लहंगे में नजर आ रही थी।
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह किसी परी से कम नहीं लग रही तो वही यह जोड़ी एक दूसरों में खोई हुई नजर आ रही है। इश्कबाज फिल्म नीति टेलर ने बहुत ही कम समय में टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और वह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत चुकी है।

मेहंदी सेरेमनी में वह अपनी मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही है होने वाले पति के साथ वो काफी खुश लग रही है साथ ही नीति ने फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की। नीति से मैचिंग करते हुए परिक्षित ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था। इन तस्वीरों में यह कपल बिल्कुल ही परफेक्ट नजर आ रहा है और लोग भी इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।


आपको बता दें कि नीति टेलर ने एक वीडियो शेयर किया था जिनमें वह मेहंदी सेरेमनी में ठुमके लगाती हुई नजर आई थी आपको बता दें कि इनकी मेहंदी सेरेमनी में टेलीविजन इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां और एक्टर नजर आए थे विकास गुप्ता करण वाही और नकुल मेहता जैसे सितारे भी दिखे थे।

आपको बता दें कि नीति टेलर ने 'इश्कबाज' सीरियल में नकुल मेहता के साथ काम किया है जहां से वह काफी मशहूर हुई और बाद में सीरियल 'कैसी है यह यारियां' में पार्थ समथान के साथ इनकी जोड़ी काफी जमी थी सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह तमिल की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी है इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: