Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गरीब बच्चे को देखते ही यह काम किया इस अभिनेत्री ने, लोगों ने कहा मां के संस्कार

गरीब बच्चे को देखते ही यह काम किया इस अभिनेत्री ने, लोगों ने कहा मां के संस्कार

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जो गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए जाने जाते हैं। कई बार आपने देखा होगा कि कुछ गरीब बच्चे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को देखते ही पैसे मांगते हैं और कई ऐसे सितारे है जो उनको पैसे या फिर फूड प्रोवाइड करते हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा ही किया बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर लीजेंड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है। आप सभी को पता ही होगा कि कल ही इनका 56 वा जन्मदिन था और इस मौके पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की थी।

गरीब बच्चे को दिए पैसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिनमें जाह्नवी कपूर अपने जिम से बाहर निकली और तुरंत ही एक बच्चे ने उनसे पैसे मांगना शुरू कर दिया, जाह्नवी ने तुरंत ही अपनी गाड़ी में जाकर ड्राइवर से पैसे लेकर बच्चे को पैसे दिए और वह बच्चा खुश हो गया। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार जाह्नवी कपूर कर चुकी है।

इस वीडियो के नीचे कई यूजर्स ने कमेंट किया है जो कि वाकई में शानदार है एक प्रशंसक ने कहा की, 'यही तो है श्रीदेवी के संस्कार तो वहीं कई लोगों ने हैं जाह्नवी की जमकर तारीफ की है और ऐसे ही नेक काम करने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि जब श्रीदेवी जिंदा थी तब वह गरीब बच्चों को देखते ही उनको दान करना कभी नहीं भूलती थी। भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी में उनके संस्कार देखने को मिल रहे हैं। काफी हद तक जाह्नवी का चेहरा अपनी मां पर ही गया है और आशा है कि आने वाले समय में वह बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्री बनेगी। अगर हम बात करे जहान्वी कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वो 'तख्त' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: