Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

16 सालों में इतनी बदल गईं सलमान खान की ये हीरोइन, कुछ तस्वीरों में तो पहचानना भी मुश्किल

16 सालों में इतनी बदल गईं सलमान खान की ये हीरोइन, कुछ तस्वीरों में तो पहचानना भी मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->


साल 2003 में फिल्म तेरे नाम रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म से अभिनेत्री भूमिका चावला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म तेरे नाम दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म से सलमान खान और भूमिका चावला रातों-रात स्टार बन गए।
लोगों को यह लगने लगा था कि भूमिका चावला बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री बन जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भूमिका चावला की सिर्फ एक ही फिल्म काफी ज्यादा पॉपुलर हुई। उनके सभी फिल्में फ्लॉप रहीं। बता दें कि आज भूमिका चावला का जन्मदिन है।
भूमिका चावला का जन्म 21 अगस्त को हुआ था। भूमिका चावला का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ था और उन्होंने फिल्म  Yuvakudu से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह एक तेलुगू फिल्म थी। भूमिका चावला ने कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया। भूमिका चावला साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम थी। फिल्म तेरे नाम में भूमिका चावला के अभिनय की दर्शकों ने काफी सराहा। उनको कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे।
फिल्म रन साल 2004 में रिलीज हुई थी जिसमें भूमिका चावला और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। भूमिका चावला ने तेरे नाम, रन, सिलसिले, दिल जो भी कहे, गांधी माय फादर, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भूमिका चावला ने साइड रोल निभाया। इस फिल्म में भूमिका चावला काफी लंबे समय बाद नज़र आई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: