Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

समीरा रेड्डी भी हकलाती थी, ऋतिक रोशन ने ऐसे की मदद, आज भी मानती है आभार

समीरा रेड्डी भी हकलाती थी, ऋतिक रोशन ने ऐसे की मदद, आज भी मानती है आभार

<-- ADVERTISEMENT -->


जानी-मानी फिल्म एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया। बता दें कि समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी दी। इसके अलावा समीरा रेड्डी ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मुझको हकलाने की समस्या से उबरने में बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन ने काफी सहायता की है।
bollywood-sameera-reddy
समीरा रेड्डी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैं छोटी थी तो बहुत ज्यादा हकलाती थी। मेरे साथ साथ ऋतिक रोशन को भी यह समस्या थी। लेकिन उन्होंने अपनी इस समस्या से छुटकारा पा लिया। मैं उनकी वजह से ही इस बीमारी से निजात पा सकी। आगे समीरा रेड्डी ने कहा कि हकलाने की बीमारी के चलते मैं लोगों से बात करने में काफी शर्मिंदगी महसूस करती थी। इस कारण मैं फिल्मों के लिए ऑडिशन देने भी नहीं जाती थी। मैं सोचती थी कि लोग मुझे ताने मारेंगे।
bollywood-sameera-reddy
ऋतिक रोशन बहुत ही अच्छे इंसान हैं और वह हर किसी का ध्यान रखते हैं। उन्होंने मेरी समस्या को समझा और मुझे एक किताब गिफ्ट में दी। उस किताब ने मेरी जिंदगी बदल डाली। मैंने उस किताब के जरिए अपने डर को खत्म किया। इसके बाद मेरे बात करने के तरीके में काफी परिवर्तन आया।
bollywood-sameera-reddy
समीरा रेड्डी ने कहा कि स्पीच थैरेपिस्ट से मिलने के बाद मैंने स्पीच पर काम करना स्टार्ट कर दिया। मैं ऋतिक रोशन का जितना भी धन्यवाद करूं उतना कम है। साल 2014 में समीरा रेड्डी एवं अक्षय वर्दे की शादी हुई थी। साल 2015 में समीरा रेड्डी ने एक बेटे को जन्म दिया। साल 2019 में समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनी है। समीरा रेड्डी की फिल्म दे दना दन लोगों को बहुत पसंद आई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: