को-स्टार ने की गलत जगह छूने की गलती तो गुस्से में इन अभिनेत्रियों ने जड़ दिए तमाचे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

को-स्टार ने की गलत जगह छूने की गलती तो गुस्से में इन अभिनेत्रियों ने जड़ दिए तमाचे

साथी एक्टर्स ने की गलत जगह छूने की गलती, गुस्से में इन हिरोइनों ने तमाचे तक जड़ दिए

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दुनिया जितनी चकाचौंध से भरी हुई है। यहां कई लोगों को शोषण का शिकार भी होना पड़ता है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने को-स्टार, प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों के ऊपर यौन शोषण और छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। लेकिन ज्यादातर मामलों में कोई एक्शन नहीं लिया जाता। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने साथी कलाकार के गलत तरीके से छूने पर उनको थप्पड़ जड़ दिया।

जयाप्रदा

jayaprada-back to bollywood
जयाप्रदा 80 की दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। जयाप्रदा ने एक बार अपने को-स्टार दिलीप ताहिल को थप्पड़ मार दिया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक, दिलीप कुमार ने शूटिंग के वक्त अपना आपा खो दिया और जयाप्रदा को कसके पकड़ लिया, जिसके बाद जयाप्रदा ने गुस्से में उनको थप्पड़ मार दिया।

राधिका आप्टे

radhika aapte-back to bollywood
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री राधिका आप्टे ने फिल्म में काम करने के दौरान अपनी को-स्टार को थप्पड़ मार दिया था। राधिका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जब उनके को-स्टार ने उनके पैरों को गलत तरीके से छुआ तो उन्होंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया।

स्कार्लेट विल्सन

scorlet vilson-back to bollywood
स्कार्लेट विल्सन ब्रिटिश मॉडल है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। स्कार्लेट विल्सन ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी आइटम नंबर किए। बता दें कि स्कार्लेट विल्सन ने अपने को-स्टार उमाकांत राय को गलत तरीके से छूने की वजह से थप्पड़ मार दिया था। इस घटना की वीडियो भी खूब वायरल हुई थी।

गीतिका त्यागी

geetika tyagi-back to bollywood
गीतिका त्यागी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। 2014 में गीतिका ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सुभाष कपूर के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। बाद में सुभाष घई ने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: