Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा कपूर कभी नहीं भूलेंगी वो काली रात, पूरे कपूर खानदान के होश छुड़ाने वाली थी वो बात

करिश्मा कपूर कभी नहीं भूलेंगी वो काली रात, पूरे कपूर खानदान के होश छुड़ाने वाली थी वो बात

<-- ADVERTISEMENT -->




करिश्मा कपूर 90 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। करिश्मा ने अपने करियर में बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की और उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद भी आती थीं। लेकिन शादी करने के बाद करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। करिश्मा ने फिल्मों में फिर से वापसी करने की कोशिश की। हालांकि उनको कामयाबी नहीं मिली।
karishma kapoor-back to bollywood
करिश्मा कपूर ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। करिश्मा ने बॉलीवुड में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने पुलिस ऑफिस, जागृति, सपने साजन के जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन ये सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई।
karishma kapoor-back to bollywood
शुरुआती दौर में करिश्मा कपूर का करियर काफी मुश्किलों से भरा रहा है। इसी वजह से करिश्मा काफी परेशान रहती थीं और कभी-कभी रोने भी लगती थी। इस वजह से कपूर खानदान का माहौल भी खराब रहने लगा। सब लोग करिश्मा की वजह से परेशान रहने लगे। लेकिन करिश्मा की फिल्म बाबू रिलीज हुई, जिससे करिश्मा मशहूर हो गई। इसके बाद करिश्मा ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी।
karishma kapoor-back to bollywood
करिश्मा की फिल्म राजा हिंदुस्तानी से उनको बहुत ज्यादा कामयाबी मिली। इस फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की वजह से करिश्मा बहुत मशहूर हो गई। करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर के साथ शादी की थी। हालांकि उनकी शादी सफल नहीं रही।
karishma kapoor-back to bollywood
शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच विवाद की खबरें आने लगी। कुछ सालों बाद करिश्मा ने संजय कपूर को तलाक दे दिया। करिश्मा ने संजय के ऊपर मारपीट करने का आरोप भी लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट भी करवाई थी। करिश्मा से तलाक लेने के बाद संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली। जबकि अभी तक करिश्मा अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं। खबरों के मुताबिक, करिश्मा कपूर संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: