माँ बेचती थी बर्तन और कपड़े, 33 साल तक चॉल में गुज़ारी ज़िन्दगी, याद करके भावुक हुए जैकी श्रॉफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माँ बेचती थी बर्तन और कपड़े, 33 साल तक चॉल में गुज़ारी ज़िन्दगी, याद करके भावुक हुए जैकी श्रॉफ

स्कूल की फीस के लिए मां बेचती थीं बर्तन और कपड़े, बीते दिन याद कर भावुक हुए जैकी श्रॉफ

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेता हैं। बहुत से कलाकार ऐसे हैं, जिनका जीवन काफी गरीबी में गुजरा। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी जिंदगी काफी मुश्किलों में गुजरी। लेकिन उसने अपनी काबिलियत के दम पर काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया। आइए जानते हैं
jaickey shraf-back to bollywood

हम जिस अभिनेता भी बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि जैकी श्रॉफ है। जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत के दम पर काफी सफलता हासिल की। जैकी श्रॉफ के परिवारवाले और दोस्त उनको प्यार से बिड़ू कह कर बुलाते हैं। जैकी श्रॉफ भले ही आज काफी अमीर हों, लेकिन वह अपनी पुरानी जिंदगी को नहीं भूले हैं।

jaickey shraf-back to bollywood

जैकी श्रॉफ ने हाल ही में टीवी के डांसिंग शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों को बताया, जिसके बाद सभी लोग भावुक हो गए। जैकी श्रॉफ की बातें सुनकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। जैकी श्रॉफ ने बताया कि उनकी मां उनके स्कूल की फीस चुकाने के लिए बर्तन और साड़ी बेचा करती थी। यह बात कहते हुए जैकी श्रॉफ की आंखें भी नम हो गई थी।

jaickey shraf-back to bollywood

इस शो पर उन्हें पता चला कि 11 साल के अक्षित की मां अपने बच्चे के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। तभी जैकी श्रॉफ ने अपने जीवन के कठिन दिनों के बारे में जिक्र किया। जैकी श्रॉफ ने कहा कि वे 33 साल तक चौल में रहे और 30 लोग एक साथ रहते थे। जैकी श्रॉफ ने कहा कि अगर हम चाहें तो अपने जीवन को बदल सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी मैं उन पुराने दिनों को नहीं भूला हूं। इस दौरान शो के जज शिल्पा, गीता कपूर और अनुराग भी काफी भावुक हो गए थे। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: