Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शक्तिमान सीरियल के ये 6 मशहूर कलाकार अब दिखने लगे हैं ऐसे, देखें तस्वीरें

’शक्तिमान’ सीरियल में यादगार किरदार निभा चुके ये 6 स्टार्स अब कैसे दिखते हैं? देखे यहाँ

<-- ADVERTISEMENT -->




1990 में टीवी पर शक्तिमान सीरियल प्रसारित होता था, जो बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया। इस सीरियल को बच्चे बहुत ज्यादा देखा करते थे। भले ही कितने भी सीरियल क्यों ना आए हों। लेकिन इस जैसा दूसरा सीरियल नहीं बना। सीरियल के डायलॉग से लेकर उनके किरदार तक सब लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। इस सीरियल को काफी समय हो गया है और इतने समय में सीरियल के किरदार भी काफी बदल चुके हैं। आइए जानते हैं अब कैसे दिखते हैं इस सीरियल के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार।

शक्तिमान- मुकेश खन्ना

mukesh khanna-back to bollywood
इस सीरियल में शक्तिमान के किरदार में मुकेश खन्ना नजर आए थे। मुकेश खन्ना अब 59 साल के हो गए हैं और उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है।

शक्तिमान की प्रेमिका- वैष्णवी

vaishnavi-back to bollywood
इस सीरियल में शक्तिमान की प्रेमिका का किरदार वैष्णवी ने निभाया था। वैष्णवी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है और आज भी काफी खूबसूरत दिखती हैं।

ललित परिमू- डॉक्टर जैकॉल

lalit parimu-back to bollywood
इस सीरियल में डॉक्टर जैकॉल के किरदार में ललित परिमू नजर आए थे। ललित परिमू टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

अश्विनी कालसेकर- शलाका

ashwini kalsekar-back to bollywood
अश्विनी कलसेकर इस सीरियल में शलाका नाम की काली बिल्ली के किरदार में नजर आई थीं। अश्विनी 48 साल की हो गई है और वे कई टीवी सीरियलों में भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

सुरेंद्र पाल- तमराज किलविश

surendra pal-back to bollywood
इस सीरियल में सुरेंद्र पाल ने खलनायक की भूमिका निभाई थी, जो हमेशा शक्तिमान को परेशान करता है। सुरेंद्र अब बूढ़े हो चुके हैं।

प्रोफेसर विश्वास- राजेंद्र गुप्ता

rajendra gupta-back to bollywood
इस सीरियल में प्रोफेसर विश्वास जो शक्तिमान के पिता थे, की भूमिका राजेंद्र गुप्ता ने निभाई थी। अब राजेंद्र गुप्ता 73 साल के हो गए हैं और काफी बूढ़े दिखने लगे हैं। बता दें कि राजेंद्र गुप्ता बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: