दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, ऐसे करना पड़ रहा गुजारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, ऐसे करना पड़ रहा गुजारा

दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, ऐसे करना पड़ रहा गुजारा

<-- ADVERTISEMENT -->



divya-bharti-younger-sister
बॉलीवुड में हर साल कई कलाकार अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते है। लेकिन हर कोई बॉलीवुड में आसानी से सफल नहीं हो पाता है। कई एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में कुछ फ्लॉप देने के बाद चली जाती है। कुछ ही एक्ट्रेसेस होती है जो बॉलीवुड में सफल हो पाती है। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है। दरअसल, हम दिव्या भारती चचेरी बहन कायनात अरोड़ा की बात कर रहे है

जानी विस्तार से -

90 के दशक में सुपरहिट एक्ट्रेस थी दिव्या

divya-bharti-younger-sister
बता दे दिव्या भारती 90 के दशक की सबसे खूबसूरत लोकप्रिय और सफलतम एक्ट्रेस थी। दिव्या ने फिल्म 'दीवाना' में अपनी शानदार अदाकारी के जरिए लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। लेकिन अचानक हुई उनकी मौत से उनके फैंस सदमे में आ गए थे। ये तो बात हुई दिव्या की, लेकिन उनकी बहन कायनात अरोड़ा भी खूबसूरती के मामले में दिव्या से कम नहीं है।

ऐसे करना पड़ रहा गुजारा

divya-bharti-younger-sister
दिव्या की बहन कायनात को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। ऐसे में 32 साल की कायनात को रीजनल फिल्मों में काम करना पड़ रहा है। कायनात रीजनल फिल्मों में काम कर अपना गुजारा चला रही है। कायनात फिलहाल पंजाबी फिल्मों में काम कर रही है। इसके अलावा उन्होंने साल 2011 में आई फिल्म 'मनकथा' में भी काम किया था।

इस बॉलीवुड फिल्म में आखिरी बार नजर आई थी

divya-bharti-younger-sister
कायनात बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने 'मारलो' का किरदार निभाया था। साल 2013 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में अपनी बोल्डनेस और खूबसरती से कायनात ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था।

छोटे-छोटे रोल कर कमा रही पैसे

divya-bharti-younger-sister
इसके अलावा कायनात ने अक्षय की फिल्म 'खट्टा-मीठा' के एक आइटम नंबर 'आइला रे आइला' भी किया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कायनात पंजाबी, मलयालम एयर तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है। कायनात ने साल 2015 में आई मलयालम फिल्म 'लैला ओ लैला' में लैला का किरदार निभाया था। कायनात इसी तरह फिल्मों में छोटे-छोटे रोल के जरिए कमाई कर रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: