Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 6 अभिनेत्रियों का नहीं रहा था खुद पर काबू, बिना शादी के ही हो गई थीं प्रेग्नेंट

इन 6 एक्ट्रेस का खुद पर नहीं रहा था कंट्रोल, बिन ब्याहे ही हो गई थी प्रेगनेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय समाज में कोई भी लड़की अगर शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाती है तो काफी बड़ी बात होती है। समाज में ऐसी लड़कियों को स्वीकार नहीं किया जाता। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। आइए जानते हैं

श्रीदेवी

sridevi-back to bollywood
श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार माना जाता है। श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर के साथ शादी की। बता दें कि शादी के समय में वे 7 महीने की गर्भवती थीं। शादी के 2 महीने बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया।

कोंकणा सेन

konkana sen-back to bollywood
कोंकणा सेन ने अभिनेता रणवीर शौरी के साथ शादी की। बता दें कि 2010 में कोंकणा सेन की शादी हुई और 2011 में कोंकणा सेन ने बच्चे को जन्म दिया। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था।


महिमा चौधरी

mahima chaudhary-back to bollywood
एक समय महिमा चौधरी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं। लेकिन काफी समय से महीना चौधरी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। बहुत से लोगों को महिमा चौधरी का नाम याद नहीं होगा। बता दें कि महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की। महिमा चौधरी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

सेलिना जेटली

selina jetali-back to bollywood
सेलिना जेटली ने फिल्मों में बोल्ड सीन से काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। सेलिना जेटली ने विदेशी बॉयफ्रेंड पीटर हाग के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। बता दे कि शादी के कुछ महीनों बाद ही सेलिना जेटली दो जुड़वा बच्चों की मां बनी। सेलिना जेटली शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि उन्होंने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया।


सारिका

sarika-back to bollywood
सारिका साउथ के मशहूर अभिनेता कमल हासन की दूसरी पत्नी हैं। सारिका शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसी वजह से कमल हासन ने अपनी पहली बीवी को छोड़कर उनके साथ शादी कर ली। सारिका ने शादी के कुछ महीने बाद ही श्रुति हसन को जन्म दिया था।

अमृता अरोड़ा

amrita arora-back to bollywood
अमृता अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता नहीं मिली। अमृता अरोड़ा ने शकील लदाक के साथ शादी की। शादी से पहले ही अमृता अरोड़ा प्रेगनेंट हो गई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: