इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये हीरो, हीरोइन ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई थी इज्ज़त - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये हीरो, हीरोइन ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई थी इज्ज़त

इंटीमेट सीन में ऐसा बेकाबू हो गया था ये हीरो, मेकअप रूम में छिपकर हिरोइन ने बचाई अस्मत

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मों में इंटिमेट सीन दिखाए जाते हैं, जिनको देखने में दर्शकों को बहुत मजा आता है। लेकिन दर्शक इस बात से वाकिफ नहीं है कि अभिनेता और अभिनेत्रियों को इन सींस को सूट करने में कितनी दिक्कत होती है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाई और लोगों का दिल जीता। विनोद खन्ना इतने हैंडसम थे कि सब उनके दीवाने हुआ करते थे। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उन पर फिदा थी।   

vinod khanna-back to bollywood

जब विनोद खन्ना फिल्म की शूटिंग करते थे तो वे अपने किरदार में इतना खो जाते थे कि कभी-कभी मुश्किल खड़ी हो जाती थी। हीरोइनें उनके साथ इंटिमेट सीन शूट करने में काफी डरती थी, क्योंकि विनोद खन्ना इंटिमेट सीन शूट करने के दौरान अपने अपना होश खो बैठते थे और वे खुद को संभाल नहीं पाते थे।

vinod khanna-back to bollywood

जब विनोद खन्ना फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे तो उनको फिल्म की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देने थे। इंटीमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होंठ ही काट लिए थे। इस सीन के सूट होने के बाद माधुरी दीक्षित की बहुत आलोचना हुई थी।
बता दें कि विनोद खन्ना ने ऐसा पहली बार नहीं किया था। इससे पहले जब विनोद खन्ना फिल्म प्रेम धरम की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने फिल्म की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ भी ऐसा किया था। विनोद खन्ना डबल शिफ्ट में काम करते थे। इसीलिए महेश भट्ट ने यह सीन रात को सूट करने का सोचा।

vinod khanna-back to bollywood

जब महेश भट्ट ने एक्शन कहा तो विनोद खन्ना डिंपल को किस करने लगे और उन्हें हक करने लगे। महेश भट्ट के कट कहने के बावजूद भी विनोद खन्ना रुके नहीं, जिस वजह से डिंपल बहुत ज्यादा डर गई और वह मेकअप रूप में जाकर छिप गईं। विनोद खन्ना की इस हरकत पर डिंपल बहुत नाराज हुईं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग करने से भी मना कर दिया था। इसके बाद महेश ने डिंपल से माफी मांगी और उन्हें फिल्म शूट करने के लिए मनाया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: