Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पसंद आए सेकेंड हैंड हसबैंड, दूसरों का घर तोड़कर बसाया अपना घर

इन 7 एक्ट्रेस को पसंद आए सेकंड हैंड हस्बैंड, दूसरों की शादी बर्बाद कर बसाया अपना घर.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की चकाचौंध वाली लाइफ में लव अफेयर, शादी और तलाक जैसी चीजें बहुत आम बात हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने जीवनसाथ के रूप में कोई सिंगल मर्द नहीं बल्कि एक सेकंडहैंड हस्बैंड ही पसंद आया. ऐसे में इन अभिनेत्रियों के ऊपर किसी और की शादी बर्बाद कर खुद घर बसाने का आरोप लग चूका हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन कौन सी अभिनेत्रियाँ इनमे शामिल हैं.


शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty-back to bollywood
शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की बहुत कामयाब अभिनेत्री रहीं। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की। इन दोनों का एक बेटा भी है। बता दें कि राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी और कविता ने उनकी शादी तोड़ने का आरोप शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था।

रानी मुखर्जी

rani mukharji-back to bollywood

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की। रानी मुखर्जी की वजह से आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल को तलाक दे दिया था। रानी और आदित्य ने 2014 में शादी कर ली।



हेमा मालिनी

hema malini-back to bollywood

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इसी दौरान उनको प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदला था और अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही उन्होंने हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी कर ली थी।

श्रीदेवी

sri devi-back to bollywood

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी की। बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी मोना के साथ हुई थी। बोनी कपूर श्रीदेवी से शादी करने के लिए मोना से तलाक लेना चाहते थे। लेकिन उन्होंने अपनी अंतिम सांस तक बोनी कपूर को तलाक नहीं दिया।



रवीना टंडन

raveena tandon-back to bollywood

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल थंडानी के साथ शादी की। अनिल थंडानी की पहली शादी नताशा के साथ हुई थी। लेकिन रवीना की वजह से उन्होंने नताशा को तलाक दे दिया था।

लारा दत्ता

lara dutta -back to bollywood

लारा दत्ता ने महेश भूपति के साथ शादी की। बता दें कि महेश की पहली पत्नी नताशा थीं। लेकिन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद महेश ने लारा दत्ता के साथ शादी कर ली।

शबाना आज़मी

shabana azami -back to bollywood
शबाना आज़मी की वजह से जावेद अख्तर ने अपनी पहली पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया था और उनसे शादी कर ली।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: