Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 4 तो हो गई थी अस्पताल में भर्ती

शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 4 तो हो गई थी अस्पताल में भर्ती

<-- ADVERTISEMENT -->




शूटिंग के दौरान कलाकारों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन कई बार शूटिंग करते समय ये कलाकार घायल भी हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे। आइए जानते हैं


1- अमिताभ बच्चन 
अमिताभ बच्चन फिल्म कुली के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे, तभी वे टेबल से टकरा गए और उनको काफी गहरी चोट आई। इस वजह से उन्हें कई दिनों तक हॉस्पिटल में भी भर्ती रहना पड़ा था।

2- आमिर खान 
amir khan-back to bollywood

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ भी शूटिंग करते समय दुर्घटना हो चुकी है। फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान आमिर को ट्रेन के सामने जंप करना था और इस सीन को शूट करते समय उनकी जान जाते-जाते बची।

3- अनिल कपूर 
anil kapoor-back to bollywood

अनिल कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा की शूटिंग करते समय जब वे हेलीकॉप्टर से ट्रेन में लटक रहे थे तो हेलीकॉप्टर के पायलट को नहीं पता था कि बीच में ब्रिज आ जाएगा।

4- ऐश्वर्या राय 
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म खाकी की शूटिंग कर रही थी तो जीप से टकराने की वजह से ऐश्वर्या को गहरी चोट आई, जिस वजह से वे घायल हो गईं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

5- जॉन अब्राहम 
john abraham-back to bollwood

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम फिल्म शूटआउट एट वडाला की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान अनिल कपूर को नकली गोली लगभग 4 या 5 फीट की दूरी पर से चलानी थी। लेकिन अनिल कपूर ने यह गोली 1.5 फिट की दूरी से चला दी, जिससे जॉन अब्राहम मरते-मरते बचे थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: