Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

49 की उम्र में भी कुंवारी है यह करोड़पति अभिनेत्री, अकेले रहकर है बेहद खुश

49 की उम्र में भी कुंवारी है यह करोड़पति अभिनेत्री, अकेले रहकर है बेहद खुश

<-- ADVERTISEMENT -->




tabu
बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिनकी शादी की उम्र हो जाने के बाद भी शादी नहीं की और आज तक वह कुंवारी है। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र 49 वर्ष है। फिर भी आज तक इन्होंने शादी करने का नहीं सोचा।

tabu
दरअसल, तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू की। जी हां तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद तेलंगाना में हुआ था। बता दें कि इन्होंने सबसे पहले तेलुगू फिल्म 'कुली नंबर वन' में छोटा किरदार निभा कर अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी|
tabu
इसके बाद इनको बॉलीवुड में मौका मिला। बॉलीवुड में थोड़ी बहुत सफलता मिलने के बाद वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करती चली गई और आज वह अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्री बन चुकी है।

tabu
साल 2014 में आई फिल्म 'हैदर' और 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्ड के साथ-साथ तब्बू को साल 2011 में 'पद्मश्री' से भी सम्मानित किया गया था जो कोई भी अभिनेत्री के लिए गर्व की बात होगी। 49 साल की उम्र में भी वह काफी खूबसूरत दिखती है।

हाल ही में मनोज बाजपाई का जन्मदिन था। उस दौरान वह बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। ज्यादा उम्र होने के बावजूद उनकी फिटनेस और खूबसूरती में कोई फर्क देखने को नहीं मिल रहा है। तब्बू अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता कर खुश है और वह अकेले रहना ही पसंद करती है। जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में वह मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: