शाहरुख ने कही थी ऐसी बात, जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन, जानें वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख ने कही थी ऐसी बात, जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन, जानें वजह

शाहरुख खान ने कह दी थी ऐसी बात जिसे सुन उन्हें थप्पड़ जड़ना चाहती थीं जया बच्चन, जाने क्या है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



sahahrukh khan-back to bollywood
बॉलीवुड सितारों के बीच कभी-कभार किसी बात को लेकर अनबन हो जाती है। कई बार मामला बहुत बढ़ जाता है और हाथापाई की नौबत आ जाती है। बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाई, जिनमें से शाहरुख खान भी एक हैं। शाहरुख ने अपने शानदार अभिनय से लड़कियों का दिल जीता और वे रोमांस किंग कहे जाने लगे।

sahahrukh khan-back to bollywood
शाहरुख बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं, जिनमें से ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक हैं। शाहरुख और ऐश्वर्या ने जोश, मोहब्बतें, देवदास जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया। जब भी शाहरुख और ऐश्वर्या एक पास होते थे तो इस वजह से सलमान को काफी गुस्सा आता था, क्योंकि उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे ही में शूटिंग के दौरान सलमान सेट पर जाकर शाहरुख को बुरा-भला सुना देते थे, जिस वजह से ऐश्वर्या को काफी परेशानी होती थी।

sahahrukh khan-back to bollywood
एक बार शूटिंग के सेट पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को कुछ बोल दिया था, उस समय अभिषेक की ऐश्वर्या से शादी हो गई थी। जब यह बात ऐश्वर्या की सास जया बच्चन को पता चली तो वे बहुत नाराज हो गई और उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात तक कह डाली थी। जया बच्चन ने पीपुल्स मैगजीन के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा था कि मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला। जल्द ही में उनसे विवाह पर बात करूंगी। मैं उन्हें वैसे ही थप्पड़ मार देती, जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। 

sahahrukh khan-back to bollywood

जया बच्चन ने शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के रिलीज होने के बाद उन पर निशाना साधा था और उनकी फिल्म को बकवास बताया। जया बच्चन ने कहा भी था कि अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन ना होते तो वे ये फिल्म कभी नहीं देखती, जिसके जवाब में शाहरुख ने उन पर पलटवार करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथोनी को सबसे बकवास फिल्म बता दिया था। लेकिन बता दे कि ये फिल्म आज भी सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक मानी जाती है।

sahahrukh khan-back to bollywood

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: