Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने पति की पहली शादी के वक्त इतने साल की थी ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 4 थी केवल 1 साल की

अपने पहले पति की शादी में इतनी कम उम्र की थी ये 4 एक्ट्रेस, नंबर 4 की उम्र थी मात्र 1 साल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने 2 या उससे ज्यादा शादियां की है। कई स्टार्स ने खुद से उम्र में काफी छोटी लड़की के साथ शादी रचाई है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति की पहली शादी के वक्त बहुत ज्यादा छोटी थीं। आइए जानते हैं

1- हेमा मालिनी

hema malini-back to bollywood
हेमा मालिनी अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। बता दें कि हेमा मालिनी से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर के साथ शादी की थी। धर्मेंद्र की पहली शादी 1955 में हुई थी। जबकि हेमा मालिनी का जन्म 1948 में हुआ था। हेमा मालिनी धर्मेंद्र की पहली शादी के वक्त केवल 7 साल की थी। बता दें कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र से उम्र में 13 साल छोटी हैं।

2- करीना कपूर

kareena kapoor-back to bollywood
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने 1991 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह की शादी रचाई थी। बता दें कि की करीना का जन्म 1980 में हुआ था। सैफ की पहली शादी के वक्त करीना केवल 11 साल की थीं। खबरों के मुताबिक, करीना ने सैफ को उनकी शादी की बधाई अंकल कहकर दी थी। लेकिन आज सैफ और करीना एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है। सैफ करीना से उम्र में 10 साल बड़े हैं।

3- शबाना आज़मी

sabana ajami-back to bollywood
शबाना आज़मी मशहूर लेखक जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं। बता दें कि जावेद अख्तर ने हनी ईरानी के साथ 1972 में शादी की थी और जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी शबाना आज़मी का जन्म 1950 में हुआ था। यानी कि जावेद अख्तर की पहली शादी के वक्त शबाना आजमी 22 साल की थी।

4- लीना चंदावरकर

leena chandavarkar-back to bollywood
लीना चंदावरकर किशोर कुमार की चौथी पत्नी थीं। बता दें कि किशोर कुमार की पहली शादी 1951 में रूमा गुहा के साथ हुई थी। जबकि उनकी चौथी पत्नी लीना चंदावरकर का जन्म 1950 में हुआ था। यानी कि लीना अपने पति की पहली शादी के वक्त केवल 1 साल की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: