Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

देर रात बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

OMG: देर रात बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ नजर आए रणबीर कपूर, चेहरा देख आप भी रह जायेंगे दंग

<-- ADVERTISEMENT -->






ranveer kapoor-alia bhatt-back to bollywood
बॉलीवुड गलियारों से आए दिन अफेयर खबरों आती रहती हैं। सेलिब्रिटी के बीच प्यार और तकरार की खबर मिलना आम बात है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही कलाकार एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन हर किसी को अपना प्यार नसीब नहीं होता। कुछ का ब्रेकअप हो जाता है तो कुछ शादी करके हमेशा के लिए एक हो जाते हैं।
ranveer kapoor-alia bhatt-back to bollywood
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इन दिनों खबरें आ रही है कि रणबीर कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ जोड़ा जा रहा था। माहिरा खान और रणबीर को कई जगहों पर एक साथ वक्त बिताते हुए देखा गया।
ranveer kapoor-alia bhatt-back to bollywood
रणबीर और आलिया के रिश्ते की खबरों को लेकर चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर के परिवार वालों को आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाने में कोई परेशानी नहीं है। हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के साथ स्पॉट किया गया। रणबीर और आलिया दोनों एक ही कार में बैठे हुए नजर आए। जब मीडिया के कैमरे की नजर इन दोनों पर पड़ी तो इनसे कई सवाल पूछे गए। लेकिन दोनों ने कोई भी जवाब नहीं दिया।
ranveer kapoor-alia bhatt-back to bollywood
बता दें कि फिलहाल आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है, जिसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बन गई। कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि जल्द ही ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन शायद बाद में इन दोनों ने अपनी शादी को थोड़ा आगे बढ़ा दिया।
ranveer kapoor-alia bhatt-back to bollywood
कुछ समय पहले जब आलिया से पूछा गया कि वे कब शादी कर रही है तो उन्होंने जवाब दिया था कि हाल ही में बॉलीवुड में कई बड़ी शादियां हुई है तो थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए और काम पर फोकस करना चाहिए। अब देखना होगा कि रणबीर और आलिया का रिश्ता शादी के बंधन तक पहुंच पाता है या उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो जाता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: