ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे ताकतवर अभिनेता, एक ने तो कंधे पर उठा ली थी बाइक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे ताकतवर अभिनेता, एक ने तो कंधे पर उठा ली थी बाइक

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे ताकतवर अभिनेता, एक ने तो कंधे पर उठा ली थी बाइक

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 5 सबसे ताकतवर अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्मों में एक्शन और स्टंट सीन भी खुद ही करते हैं। आइए जानते हैं
bollywood-strongest-actors


विद्युत जामवाल
vidhyut jamwal-back to bollywood
विद्युत जामवाल एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है और वे एक्शन और स्टंट सीन करने में भी माहिर हैं। विद्युत जामवाल को मार्शल आर्ट्स भी आती है। विद्युत जामवाल की फिल्मों में स्टंट और एक्शन सीन बहुत ही शानदार होते हैं।

सनी देओल
sunny deol-back to bollywood
सनी देओल 90 के दशक के बहुत ही कामयाब एक्शन हीरो रहे। सनी देओल की फिल्मों में लोगों को खूब एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिलते थे। सनी देओल की पर्सनैलिटी भी बहुत दमदार है। सनी देओल बहुत ही ज्यादा ताकतवर है। आज भी उनके करोड़ों फैंस हैं।

अक्षय कुमार
akshay kumar-back to bollywood
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले कई सालों से फिल्में करते आ रहे हैं। अक्षय अपनी फिल्म के एक्शन और स्टंट सीन भी खुद ही करते हैं। भले ही वह स्टंट मुश्किल ही क्यों ना हो। अक्षय कभी स्टंट सीन शूट करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते।

टाइगर श्रॉफ
tiger shroff-back to bollywood
टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। टाइगर ने अपनी हर फिल्म में एक्शन सीन दिए हैं। टाइगर ना केवल बेहतरीन एक्टिंग करते हैं, बल्कि वे अच्छे डांसर भी हैं। टाइगर के डांस मूव्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं। जल्द ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज होने वाली है, जिसमें आपको उनके शानदार स्टंट सीन देखने को मिलेंगे।

जॉन अब्राहम
john abraham-back to bollywood
जॉन अब्राहम की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती हैं। जॉन की फिल्में एक्शन और स्टंट से भरपूर होती हैं। फिल्म फोर्स मेंजॉन अब्राहम ने अपने कंधे पर बाइक उठा ली थी। लेकिन लोगों को लगा कि यह सब कैमरे की मदद से किया गया है। जॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान सबके सामने अपने कंधे पर बाइक उठाकर दिखाई, जिसके बाद लोगों को इस बात पर विश्वास हुआ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: