Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 7 बॉलीवुड सितारों के बंगले हैं बेहद आलीशान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इन 7 बॉलीवुड सितारों के बंगले हैं बेहद आलीशान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनका घर बहुत आलीशान और कीमती है। इन स्टार्स के घर की कीमत के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। आइए जानते हैं

शिल्पा शेट्टी
shilpa shetty -back to bollywood
शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही। शिल्पा शेट्टी ने अरबपति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है। शिल्पा शेट्टी के आलीशान बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है, जो समुद्र किनारे बसा हुआ है।

अक्षय कुमार
akshay kumar -back to bollywood
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का घर भी बहुत कीमती और आलीशान है। उनका घर किसी महल से कम नहीं है। अक्षय के घर में होम थिएटर के साथ-साथ गार्डन और ट्विंकल का ऑफिस भी है। अक्षय के घर की कीमत अक्षय के घर की कीमत 80 करोड़ रुपए है।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दो-दो बंगले हैं, जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। अमिताभ बच्चन का एक बंगला 112 करोड़ रुपए का है, जिसका नाम जलसा है। जबकि उनका दूसरा बंगला 100 करोड़ रुपए की कीमत का है, जिसका नाम प्रतीक्षा है।

आमिर खान
amir khan -back to bollywood
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी बहुत आलीशान घर में रहते हैं। आमिर खान बेला विस्ता अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते हैं, जिसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपए है।

जॉन अब्राहम
john abraham-back to bollywood
जॉन अब्राहम बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन हीरो हैं। जॉन अब्राहम के घर की कीमत  60 करोड़ रुपए है। उनका घर सी फेसिंग पेंट हाउस में स्थित है।

शाहरुख खान
shahrukh khan-back to bollywood
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख का घर बिल्कुल महल जैसा लगता है। शाहरुख के बंगले का नाम मन्नत है, जिसकी कीमत 200 करोड़ रुपए है। शाहरुख का बंगला दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है।

सैफ अली खान
saif ali khan-back to bollywood
पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान अरबों की संपत्ति के मालिक है। सैफ अली खान के पास गुजरात में पटौदी पैलेस समेत भोपाल में भी बहुत संपत्ति है। पटौदी पैलेस की कीमत लगभग 750 करोड़ रुपए है। इसके अलावा मुंबई में भी सैफ का आलीशान बंगला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: