Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस, शाहरुख के साथ काम करने से भी कर चुकी है इंकार

इस वजह से नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, शाहरुख की फिल्म में डांस से इंकार कर आई थीं चर्चा में

<-- ADVERTISEMENT -->




नयनतारा
नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक है नयनतारा साउथ की ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक है। नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू में हुआ था। उनका असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। फिल्मों के अलावा नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। प्रभुदेवा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी विवादों में रही थी। इसके अलावा वे शाहरुख़ की फिल्म में काम करने से भी इंकार कर चुकी है।

नयनतारा की प्रॉपर्टी और इनकम के बारे में बताने जा रहे है

इस फिल्म से शुरू किया था करियर

नयनतारा
नयनतारा ने साल 2003 में आई मलयालम फिल्म 'मनासीनाकाड़े' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। नयनतारा फिल्मों में नहीं आना चाहती थी। लेकिन उन्होंने पढाई के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इस दौरान 'मनासीनाकाड़े' के डायरेक्टर ने उन्हें इस फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। लेकिन नयनतारा ने उनकी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। हालांकि डायरेक्टर के काफी मनाने के बाद नयनतारा इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गई थी।

साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस है नयनतारा

नयनतारा
साउथ की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक नयनतारा आज साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस है। नयनतारा एक फिल्म में काम करने के लिए बतौर फीस 5 करोड़ रुपए चार्ज करती है। नयनतारा इस साल नयनतारा 'ईमैक्का नोडिगल' और 'विश्वासम' में नजर आई थी। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। नयनतारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में व्यस्त है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

68 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है नयनतारा

नयनतारा
मीडिया की माने तो नयनतारा करीब 68 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है। नयनतारा फिल्मों के अलावा विज्ञापन फिल्मों के जरिए भी तगड़ी कमाई करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा ने 50 सेकंड के विज्ञापन के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। नयनतारा ने इस 2 दिन में इस विज्ञापन की शूटिंग पूरी कर ली थी। दिलचस्प बात ये है की नयनतारा ने शाहरुख़ खान की फिल्म में 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक आइटम नंबर करने से इंकार कर दिया था।

कार कलेक्शन में शामिल है कई लग्जरी कारें

नयनतारा
नयनतारा के कार कलेक्शन में कई लग्जरी कारें शामिल है, जिनकी कीमत करोड़ों में है। नयनतारा इन दिनों केरल के थिरुवाला स्थित अपने आलिशान बंगले में रहती है। इस बंगले की कीमत 25 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी खरीदा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: