Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 साल डेटिंग के बाद इस अभिनेता ने अपनी ही बहन से रचाई थी शादी, जानकार होगी हैरानी

दो साल डेटिंग के बाद इस एक्टर ने अपनी ही ‘बहन’ से की थी शादी, जानकर हो जायेंगे हैरान.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के ऊपर आरोप लगते रहते हैं, जिनमें से कास्टिंग काउच भी काफी गंभीर आरोप है। कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मामले में बॉलीवुड और टीवी के कई मशहूर कलाकार फंस चुके हैं, जिनमें अमन वर्मा का नाम भी सामने आया। 46 साल के अमन वर्मा का करियर कास्टिंग काउच की वजह से खतरे में पड़ गया।
aman verma-back to bollywood
अमन वर्मा के ऊपर 2005 में आरोप लगा था, जिसकी वजह से वे रियलिटी शो बिग बॉस में भी शामिल हुए। लेकिन इससे भी कोई फायदा नहीं हुआ और उनका करियर ग्राफ गिरता गया और वे इंडस्ट्री से काफी दूर हो गए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमन वर्मा ने अपनी बहन के साथ शादी की थी। बता दें कि अमन वर्मा ने अपनी सगी से बहन नहीं, बल्कि ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी के साथ शादी रचाई थी। ये दोनों टीवी शो शपथ में भाई-बहन की भूमिका में नजर आए थे।

aman verma-back to bollywood
दोनों ने 14 दिसंबर 2015 को सगाई कर ली और कुछ दिन बाद ही 20 अप्रैल, 2016 में उन्होंने शादी रचाई। जब अमन की शादी की रस्में चल रही थी तो शादी से एक दिन पहले ही उनके पिता का निधन हो गया। अमन ने पिता के निधन के बाद शादी को रोक दिया। लेकिन उनके परिवार वालों ने इन दोनों की शादी काफी सादगी से करवा दी। शादी की सभी रस्में पूरी हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2017 में धूमधाम से शादी की।
aman verma-back to bollywood
अमन वर्मा ने बताया कि हमने पापा की मौत के बाद अगले साल शादी करने का फैसला किया था। अमन ने बताया कि उनकी मां 1 साल तक इंतजार नहीं कर सकती थी। इसी वजह से उन्होंने 14 दिसंबर, 2016 को शादी कर ली। अमन ने बताया कि वे ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जहां शादी जीवन का अहम हिस्सा है।
अमन ने कहा- मेरे हिसाब से लोगों को उसी वक्त शादी करनी चाहिए, जब दोनों शादी के लिए तैयार हो और हमारे लिए शादी का सही समय था और वंदना भी मेरे साथ काफी खुश थी तो हम दोनों ने शादी कर ली। हम शादी से पहले 2 सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: