नीता अंबानी की बहन है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और जवान, जाने उनकी मां और बहन के बारे में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नीता अंबानी की बहन है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और जवान, जाने उनकी मां और बहन के बारे में

खूबसूरती के मामले में नीता अंबानी को भी मात देती है उनकी बहन ,जानिए उनकी मां और बहन के बारे में ये बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि नीता अंबानी की बहन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और वे लाईमलाईट से भी दूर रहती हैं। आकाश अंबानी की शादी के समय नीता अंबानी की बहन की तस्वीरें वायरल हुई थी।
neeta ambani-mamta dalal-back to bollywood
ईशा अंबानी ने भी शादी के बाद अपनी मासी के बारे में बताया था कि वे अपनी मासी के बहुत करीब हैं। नीता अंबानी की बहन का नाम ममता दलाल है और उनकी मां का नाम पूर्णिमा दलाल है। नीता अंबानी की मां और बहन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।


नीता अंबानी मिडल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती थीं। लेकिन उनकी परवरिश और संस्कार इतने अच्छे थे कि धीरूभाई अंबानी भी नीता अंबानी को अपने घर की बहू बनाने के लिए राजी हो गए। ममता दलाल नीता अंबानी से उम्र में 4 साल छोटी हैं।
neeta ambani-mamta dalal-back to bollywood

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल हैं टीचर

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल की तस्वीरें वायरल हुई थी और लोग यह भी कह रहे हैं कि नीता अंबानी की बहन उनके स्कूल में टीचर हैं।


इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बच्चों को पढ़ा चुकी हैं ममता दलाल
neeta ambani-mamta dalal-back to bollywood
ममता दलाल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में टीचर है और स्कूल का एडमिन डिपार्टमेंट देखती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख की बेटी सुहाना खान को भी पढ़ाया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, रवीना टंडन, ऋतिक रोशन और चंकी 

पांडे के बच्चे भी ममता दलाल से पढ़ चुके हैं।
neeta ambani-mamta dalal-back to bollywood
आकाश अंबानी की शादी में ममता दलाल और पूर्णिमा दलाल एक साथ नजर आई थीं। ममता दलाल लाल रंग की साड़ी पहने हुए थी और वह बहुत सुंदर दिख रही थीं। नीता अंबानी गुजराती परिवार से हैं और वे हमेशा से ही बड़े परिवार में रही हैं। इसी वजह से जब वे मुकेश अंबानी के घर शादी करके आईं तो उन्हें परिवार के साथ जुड़ने में कोई परेशानी भी नहीं हुई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: