Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी सनी देओल की गर्लफ्रेंड थी ये अभिनेत्री, आज 2 बेटियों के साथ जी रही है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री कभी थी सनी देओल की गर्लफ्रेंड, आज दो बेटियों के साथ बीता रही ऐसी जिंदगी.


बॉलीवुड सितारों की जिंदगी फिल्मी कहानियों से कम नहीं है। कुछ बॉलीवुड सितारों की प्रेम कहानियां बहुत ही दिलचस्प हैं। आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो कभी सनी देओल की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। लेकिन आज वह अपनी बेटियों के साथ अकेले अपना जीवन बिता रही है। आइए जानते हैं
sunny deol-dimple kapadia - back to bollywood
वह अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि डिंपल कपाड़िया हैं। 80 के दशक में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। फिल्मों में काम करते-करते इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। इन दोनों को एक साथ देखा जाने लगा। ये दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में लंदन गए थे, जहां इन दोनों को हाथों में हाथ डालकर देखा गया, जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी।
sunny deol-dimple kapadia - back to bollywood
डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने फिल्म मंजिल मंजिल, आग का गोला जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन सनी देओल पहले से ही शादीशुदा थी, जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। डिंपल ने 1973 में बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली। शादी के बाद डिंपल की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकल खन्ना हैं।
sunny deol-dimple kapadia - back to bollywood
बता दें कि राजेश खन्ना की साल 2012 में दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु हो गई थी और डिंपल कपाड़िया अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं। डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियों ने फिल्मों में हाथ आजमाया। डिंपल की बड़ी बेटी ट्विंकल को तो फिल्मों में सफलता मिली। लेकिन उनकी छोटी बेटी असफल हो गई। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली और उन्होंने फिल्मों में काम करना भी छोड़ दिया। आज ट्विंकल अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं।
sunny deol-dimple kapadia - back to bollywood
बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की प्रेम कहानी 11 साल तक चली। लेकिन इसके बाद सनी देओल की जिंदगी में अभिनेत्री रवीना टंडन आ गईं। 1990 में सनी देओल और रवीना टंडन ने फिल्म जिद्दी में काम किया। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: