Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की सारी हीरोइनें, देखें तस्वीरें

मशहूर अभिनेता शशि कपूर की खूबसूरत पोती के आगे फेल हैं सारी हीरोइनें, देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेता है, जिन्होंने पूरी दुनिया में खूब लोकप्रियता हासिल की। एक जमाने में शशि कपूर भी बॉलीवुड के बहुत कामयाब अभिनेता रहे। उनका डायलॉग मेरे पास मां है आज भी लोगों को याद है और आने वाले कई सालों तक याद रहेगा।
alia kapoor-back to bollywood

शशि कपूर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा थी और जब उनका निधन हुआ तो पूरी दुनिया में शोक की लहर छा गई। उनका जाना बॉलीवुड के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। लेकिन यह दुनिया का नियम है कि जो आता है, उसे एक ना एक दिन जाना होता है।

alia kapoor-back to bollywood

शशि कपूर कपूर खानदान के ऐसे इकलौते सदस्य है, जिसने विदेशी लड़की से शादी रचाई। शशि कपूर ने जेनिफर केंडल के साथ शादी की थी। जेनिफर और शशि कपूर के तीन बच्चे कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं। बता दें कि शशि कपूर ने केवल 3 साल की उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। 90 के दशक के अंतिम वर्षों में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

alia kapoor-back to bollywood

आज हम आपको शशि कपूर की पोती के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखती हैं और शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फीकी नजर आती हैं। शशि कपूर की पोती का नाम आलिया कपूर है।

alia kapoor-back to bollywood

आलिया कपूर के बेटे करण कपूर की बेटी हैं। आलिया कपूर अपने पापा की तरह इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखती हैं। आलिया कपूर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। आलिया कपूर खूबसूरती में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और सुहाना को भी टक्कर देती हैं।

alia kapoor-back to bollywood

भले ही आलिया फिल्मी दुनिया से दूर हो। लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में फिल्मी दुनिया में आ जाए, क्योंकि उनका परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा रहा है। आलिया फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। करण कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने की कोशिश की। लेकिन वे असफल हो गए। आलिया कपूर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: