Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादीशुदा होते हुए भी इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया अफेयर, नंबर 3 का नाम जानकर होगी हैरानी

शादीशुदा होने के बावजूद भी इन 4 बॉलीवुड सितारों ने किया अफेयर, नंबर 3 के बारे में जान कर उड़ जायेंगे होश


बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन अफेयर की खबरें सुनने को मिलती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद अफेयर किया। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही 4 कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं, जो शादीशुदा होते हुए किसी और के प्यार में पड़ गए। आइए जानते हैं

1- रानी मुखर्जी और गोविंदा

rani mukharji-govinda - back to bollywood
रानी मुखर्जी और गोविंदा ने बहुत सारी फिल्मों में एक साथ काम किया था। इसी दौरान इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। जब इन दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी तो उन्होंने एक-दूसरे से दूरी बना ली। हालांकि ये जोड़ी दर्शकों को बहुत अच्छी लगती थी।

2- शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

shilpa shetty-akshay kumar - back to bollywood
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्यार के किस्से तो जगजाहिर हैं। इन दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई। फिल्म धड़कन में इस जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। इन दोनों के शादी करने की खबरें आने लगी थीं। लेकिन अक्षय कुमार पहले से शादीशुदा थे। इस वजह से उन्होंने शिल्पा से दूरी बना ली।

3- अजय देवगन और कंगना रनौत

ajay devgan-kangana - back to bollywood
इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम देखकर आपको हैरानी जरूर हुई होगी। अजय देवगन ने काजोल के साथ शादी की थी। लेकिन अजय देवगन और कंगना ने फिल्मों में काम किया तो इस दौरान इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई। लेकिन अजय ने अपने परिवार के बारे में सोचकर कंगना से दूरी बना ली।

4- प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार

akshay kumar-priyanka chopra - back to bollywood
प्रियंका चोपड़ा ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया और इनकी फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद भी आईं। कुछ फिल्मों में तो इन दोनों ने बोल्ड सीन दिए। अक्षय कुमार पहले से ही शादीशुदा थे। फिल्मों में काम करते हुए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें आने लगी थी। लेकिन जब प्रियंका को पता चला कि अक्षय पहले से ही शादीशुदा हैं तो उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: