Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे अपनी सौतेली मां से करते हैं सगी मां जैसा प्यार

बॉलीवुड के वो मशहूर सितारे जो अपनी सौतेली माँ से करते है अपनी माँ की तरह प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी सौतेली मां से सगी मां की तरह ही प्यार करते हैं। आइए जानते हैं

शाहिद कपूर

shahid kapoor- back to bollywood
बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। लाखों लड़कियां शाहिद कपूर की दीवानी हैं। बता दें कि शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने दो शादियां की। शाहिद कपूर नीलिमा के बेटे हैं। जबकि सुप्रिया पाठक शाहिद कपूर की सौतेली मां है और शाहिद अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक से भी बहुत प्यार करते हैं।

सनी देओल

sunny deol- back to bollywood

बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन हीरो सनी देओल धर्मेंद्र के बेटे हैं। धर्मेंद्र ने दो शादियां की। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है और सनी देओल प्रकाश कौर के बेटे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं। सनी देओल अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से भी बहुत प्यार करते हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है।

सारा अली खान

sara ali khan khan- back to bollywood
सारा अली खान ने बॉलीवुड में पिछले साल ही डेब्यू कि या है और डेब्यू के बाद से ही सारा सुर्खियों में छाई हुई हैं। सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। बता दें कि सारा सैफ अली खान की दूसरी पत्नी और अपनी सौतेली मां करीना कपूर से भी काफी प्यार करती हैं। इन दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को एक साथ देखा जाता है।

सलमान खान

salman khan- back to bollywood
सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। सलमान के पिता सलीम खान ने भी दो शादियां की। सलमान खान सलीम खान की पहली पत्नी सलमा खान के बेटे हैं। बता दें कि सलमान अपनी सौतेली मां से भी बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: