Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर ने शाहरुख के घर क्यों नहीं खाया था खाना? अब किया इस बात का खुलासा

आमिर खान ने शाहरुख़ के घर नहीं खाया था खाना , अब जाकर बताई इसके पीछे की वजह


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आमिर इस फिल्म में एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए आमिर को 20 किलो वजन घटाना होगा। आमिर ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया और बताया कि वे शाहरुख के घर पार्टी में गए थे। लेकिन उन्होंने वहां पर खाना नहीं खाया था।
aamir khan-shah rukh khan - back to bollywood
शाहरुख और सलमान के बीच कुछ वक्त तक मनमुटाव की ख़बरें आईं। लेकिन दोनों के बीच पिछले कई सालों से दोस्ती देखने को मिली है। चाहे दस का दम हो या फिर बिग बॉस शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के शोज पर जाते हैं और ये दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते हुए नजर आए हैं। फैंस आमिर और शाहरुख के बीच हुई बिल्कुल ऐसी ही दोस्ती और प्यार देखना चाहते हैं। लेकिन शायद ही ऐसा कभी हो पाए।
aamir khan - back to bollywood
एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया कि जब टीम कुक आए थे तो शाहरुख ने पार्टी में उन्हें बुलाया था। लेकिन उन्होंने शाहरुख के घर पार्टी में खाना नहीं खाया। आमिर ने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने शाहरुख के घर खाना क्यों नहीं खाया था।

आमिर ने बताइ ये वजह 
aamir khan-shah rukh khan - back to bollywood

आमिर खान जब भी कोई किरदार निभाते हैं तो वे उसमें पूरी तरह से ढलने की कोशिश करते हैं। इसके लिए वे अपने डाइट प्लान को भी गंभीरता से फॉलो करते हैं। ये बात आमिर ने खुद अपने इंटरव्यू में बताई थी। आमिर ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी में जाता हूं तो अपने साथ टिफिन लेकर चलता हूं।
aamir khan-shah rukh khan - back to bollywood
मैं ऐसी बड़ी पार्टी में जाता हूं तो अपने साथ खाना ले जाता हूं। अगर मैं ऐसा नहीं कर पाता तो पार्टी में मौजूद किसी भी चीज को नहीं खाता हूं। मैं शाहरुख की पार्टी ने अपना टिफिन लेकर गया था। जब गोरी ने मुझे खाना खाने के लिए बुलाया तो मैंने उनसे कहा कि मैं अपना खाना लेकर आया हूं।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: