Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सनी देओल की एक्स गर्लफ्रेंड 60 की उम्र में भी लगती है बहुत खूबसूरत, देखें तस्वीरें

सनी देओल की एक्स गर्लफ्रेंड आज 60 के उम्र में भी लगती है बेहद हॉट और खुबसूरत , तस्वीरे देख आप भी हो जायेंगे दीवाने


सनी देओल 90 के दशक में बहुत ही कामयाब अभिनेता रहे हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई बेहतरीन एक्शन फिल्में दी। सनी देओल ने बॉलीवुड में फिल्म बेताब से डेब्यू किया था, जो 1984 में रिलीज हुई। सनी देओल अपने करियर के दौरान अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे। आज हम आपको सनी देओल की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं, जो 60 की उम्र में भी बला की खूबसूरत लगती है। आइए जानते हैं

sunny deol-dimple - back to bollywood
सनी देओल का करियर एक समय बुलंदियों पर था और उस समय लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शामिल थी। बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का दिल भी सनी देओल के ऊपर आ गया था। लेकिन डिंपल कपाड़िया शादीशुदा थी। उन्होंने राजेश खन्ना के साथ शादी की थी।
sunny deol-dimple - back to bollywood

1980 में सनी देओल काफी सफल हो चुके थे और डिंपल कपाड़िया भी काफी मशहूर थी। इन लोगों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इनकी जोड़ी लोगों को पसंद भी आई। इसके बाद हर निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे। 1984 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी फिल्म मंजिल मंजिल में नजर आई। इसके बाद इस जोड़ी ने अर्जुन, आग का गोला, नरसिम्हा जैसी फिल्मों में काम किया।


sunny deol-dimple - back to bollywood

अब इस जोड़ी की लोकप्रियता के चलते हर निर्देशक इन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था। इसी दौरान सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की खबरें आईं। शायद फिल्मों में प्यार करते-करते इन दोनों को असल जिंदगी में भी प्यार हो गया। ऐसा कहा जाता है कि जब डिंपल कपाड़िया का सनी देओल के साथ अफेयर चल रहा था तो वे राजेश खन्ना से अलग रहती थीं। उस समय सनी देओल की नई-नई शादी हुई हुई थी।

sunny deol-dimple - back to bollywood

खबरों के मुताबिक, इन दोनों का अफेयर 11 साल तक चला। सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें ये दोनों लंदन में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल पर बैठे हुए नजर आए थे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: