पिछले 22 सालों में एक बार भी नहीं हुई संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मुलाकात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिछले 22 सालों में एक बार भी नहीं हुई संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मुलाकात

पिछले 22 सालों में एक बार भी नहीं हुई संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मुलाकात

<-- ADVERTISEMENT -->



संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साल 1997 में आई फिल्म 'महानता' में साथ में नजर आए थे। 22 साल बाद अब ये दोनों फिल्म 'कलंक' में के साथ काम कर रहे है। फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होगी। संजय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ काम करने को लेकर काफी खुश है। हाल ही में संजय ने माधुरी के साथ इतने लंबे समय बाद काम करने का अनुभव शेयर किया। इस दौरान उन्होंने बताया की पिछले 22 साल में ये दोनों स्टार्स एक बार भी एक दूसरे से नहीं मिले।

जानिए विस्तार से -

ये कहा संजय ने

संजय ने कहा- इतने लंबे अर्से बाद माधुरी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। पिछले दो दशकों से ना तो हम एक दूसरे से मिले ना ही हम दोनों ने एक दूसरे को देखा। माधुरी बॉलीवुड की सबसे उम्दा एक्ट्रेस है हम दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'महानता', 'खलनायक', 'साजन' और 'थानेदार' जैसी फिल्में शामिल है। माधुरी के साथ दोबारा 'कलंक' में काम करना एक शानदार अनुभव था।'

मैच्योर एक्ट्रेस है माधुरी

संजय आगे कहते है- 'बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड पर माधुरी की पकड़ काफी मजबूत है। इतने साल बाद हम दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। लंबा समय बीत गया है और इस दौरान लोग पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए है। माधुरी खुद भी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गई है।' गौरतलब है की संजय और माधुरी का अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में रहा था।

जानिए संजय और माधुरी की फिल्म कलंक के बारे में

कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में संजय और माधुरी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन भी काम कर रहे है। कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो लोगो को बहुत पसंद आया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: