Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान ने उस रात विवेक ओबेरॉय को किया था 41 बार फोन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था खुलासा

सलमान खान ने उस रात विवेक ओबेरॉय को 41 बार किया था फोन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुल गई थीं सारी बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




विवेक ओबरॉय की अपकमिंग फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विवेक ओबेरॉय ने एक बड़ा खुलासा किया। विवेक ओबेरॉय ने बताया कि जब ऐश्वर्या के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था, तब खबर आई थी कि सलमान ने उनके करियर को आगे बढ़ने नहीं दिया। जबकि सलमान खान ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया।
vivek oderoi-back to bollywood

खबरों के मुताबिक, सलमान और विवेक ओबरॉय के विवाद की वजह से डायरेक्टर ने उनसे फिल्में ले ली थी। 2004 के बाद से विवेक ओबरॉय का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने टीओआई को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि 2004 के बाद से उनके करियर में कोई रुकावट आईं, लेकिन मैं कभी टूटा नहीं।
vivek oderoi-back to bollywood

मैंने अपने करियर में 6 भाषाओं में फिल्में की। मुझे करीब 20 अवार्ड मिले हैं। मैं आज भी अच्छा काम कर रहा हूं। मैं चूहों की दौड़ने भागने वाला इंसान नहीं हूं। मैं अपने बच्चों के साथ समय बिता रहा हूं। मुझे एक्टिंग करने में मजा आता है। लेकिन सलमान और विवेक ओबरॉय के बीच ऐसा क्या हुआ था, जिसकी वजह से विवेक ओबरॉय का करियर प्रभावित हुआ।
vivek oderoi-back to bollywood

खबरों के मुताबिक, विवेक ओबेरॉय ने सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की सच्चाई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने उजागर कर दी। विवेक ओबेरॉय ने यह खुलासा उस समय किया था, जब सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार आ गई थी। सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार आने के बाद विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या की जिंदगी में आए। ऐश्वर्या अपने ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी थी और विवेक ओबेरॉय ने उनको सहारा दिया।
vivek oderoi-back to bollywood

लेकिन ऐश्वर्या का साथ देने के चक्कर में विवेक ओबेरॉय ने सलमान के खिलाफ जो कुछ कहा, उससे उनका करियर बर्बाद हो गया। सलमान ने कई बार विवेक ओबरॉय को फोन भी किया था। लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है। अचानक विवेक ओबेरॉय ने मीडिया वालों के सामने सलमान को लेकर कई बातें कह दी। विवेक ने कहा कि सलमान ने मुझे 41 बार फोन किया और धमकी दी। यह देखिए.... वो मिस्ड कॉल्स। सलमान ने मुझे पीटने और जान से मारने की धमकी दी। विवेक ने सलमान को मीडिया के सामने बूढ़ा और गुस्सैल बताया, जिसके बाद ऐश्वर्या ने भी विवेक ओबेरॉय से दूरी बना ली थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: