19 साल में इतनी बदल गई 'कल हो ना हो' की ये एक्ट्रेस, एक्टिंग से तंग आकर छोड़ी थी फिल्में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

19 साल में इतनी बदल गई 'कल हो ना हो' की ये एक्ट्रेस, एक्टिंग से तंग आकर छोड़ी थी फिल्में

19 साल में इतनी बदल गई 'कल हो ना हो' की ये एक्ट्रेस, एक्टिंग से तंग आकर छोड़ी थी फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2003 में आई फिल्म 'कल हो ना हो' तो आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म में एक छोटी बच्ची ने प्रीती जिंटा की बहन जिया का किरदार निभाया था। इस बच्ची ने जिया के किरदार से फिल्म में जान डाल दी थी। इतना ही नहीं इस बच्ची ने टीवी के लोकप्रिय शो 'करिश्मा का करिश्मा' में करिश्मा का किरदार भी निभाया था। उस दौर में ये शो सबसे फेवरेट शोज में से एक था। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की फिल्म 'कल हो ना हो' में जिया और 'करिश्मा का करिश्मा' में का किरदार निभाने वाली ये बच्ची बड़ी हो गई है और अब काफी बदल चुकी है। हैरानी वाली बात ये है की उन्होंने एक्टिंग से तंग आकर फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है।

जानिए विस्तार से -

झनक शुक्ला

फिल्म 'कल हो ना हो' में जिया के किरदार से लोकप्रिय हुई उस बच्ची का नाम झनक शुक्ला है। झनक अब बड़ी हो गई है और उनका लुक भी काफी बदल गया है। वे मुंबई के मलाड़ इलाके में रहती है। दिलचस्प बात ये है की झनक की मां सुप्रिया शुक्ला टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस है। सुप्रिया टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' से लोकप्रिय हुई थी वहीं उनके पिता हरिल शुक्ला जाने माने डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर है। हालांकि जिया अब फिल्मों में काम करती है। लेकिन वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

काफी बदल चुकी है झनक

झनक का वजन भी काफी बढ़ गया है। लेकिन उनकी मासूमियत और खिलखिलाने वाली हंसी आज भी पहले जैसी ही है। झनक 23 साल की है और फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। झनक एक्टिंग के क्षेत्र में करियर नहीं बना चाहती थी। दरअसल, पढ़ाई पूरी होने के बाद वे समाज सेवा के काम करना चाहती थी। उनका सपना था की वे एक एनजीओ खोले, जो की उत्पीड़न की शिकार महिलाओं की सहायता करे।

एक्टिंग से तंग आकर छोड़ दी फिल्में

साल 2005 में आई फिल्म 'ब्लैक' में झनक को एक रोल ऑफर हुआ था। लेकिन झनक ने इस फिल्म में काम करने मन कर दिया था। जिसके बाद फिल्म में उनका रोल आयशा कपूर ने निभाया था। दरअसल, झनक एक्टिंग से तंग आ गई थी।

इन फिल्मों और टीवी शोज में किया काम

कल हो ना के आलावा झनक ने और भी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं 'करिश्मा का करिश्मा' के अलावा उन्होंने टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक 'सोनपरी' का हिस्सा भी रह चुकी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: