इन बॉलीवुड स्टार्स ने भागकर की थी शादी, एक ने तो सिंदूर ना होने पर लिपस्टिक से भरी थी मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन बॉलीवुड स्टार्स ने भागकर की थी शादी, एक ने तो सिंदूर ना होने पर लिपस्टिक से भरी थी मांग

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने घर से भाग कर की थी शादी, एक ने तो सिंदूर ना मिलने पर लिपस्टिक से ही भर दी थी मांग

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल और उनका जीवन आम लोगों से काफी अलग होता है। बॉलीवुड सितारे चाहे कोई भी काम करें, सुर्खियां बन जाती हैं। बॉलीवुड में लव मैरिज का प्रचलन बहुत लंबे समय से है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने घर से भागकर शादी की थी। आइए जानते हैं

शक्ति कपूर

shakti kapoor-back to bollywood
शक्ति कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। शक्ति कपूर ने फिल्मों में कॉमेडी और विलेन के किरदार निभाए। बता दें कि शक्ति कपूर ने 1982 में शिवांगी कोल्हापुरे के साथ भागकर शादी की थी। शिवांगी के घर वालों को यह शादी पसंद नहीं थी। इसी वजह से उनको भागकर शादी करनी पड़ी।

आमिर खान

amir khan-back to bollywood
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। आमिर और रीना पड़ोसी थे। आमिर ने अपने 21वें जन्मदिन पर रीना को शादी के लिए प्रपोज किया। आमिर और रीना रॉय अलग धर्म के थे। इस वजह से उनके घर वाले कभी शादी के लिए राजी नहीं होते, जिस वजह से आमिर ने रीना के साथ भागकर शादी कर ली। हालांकि शादी के 16 साल बाद दोनों ने तलाक भी ले लिया और आमिर ने किरण राव के साथ शादी कर ली।


जितेंद्र

jitendra and wife
जितेंद्र अपने जमाने के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता रहे। जितेंद्र का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों हेमा मालिनी, श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ अफेयर रहा। बता दें कि जितेंद्र ने शोभा के साथ शादी की थी। शोभा उनके बचपन की दोस्ती थीं। कुछ समय पहले जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके माता-पिता ने घर से भागकर शादी की थी।

शशि कपूर

shashi kapoor-back to bollywood
शशि कपूर को जेनिफर से प्यार हो गया था। ये दोनों थिएटर में काम करते थे। एक-दूसरे से मुलाकात करते-करते इन दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। जेनिफर के पिता शादी के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन फिर भी जेनिफर मुंबई आई और 1998 में शशि कपूर के साथ शादी कर ली। 1984 में जेनिफर का कैंसर की वजह से निधन हो गया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: