Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे लाडले दामाद, नंबर 4 है सबका फेवरेट

जारी हुई बॉलीवुड की सबसे लाड़ले दामादों की लिस्ट, नंबर चार वाला अभिनेता है सबका चहेता.

<-- ADVERTISEMENT -->




ladley-damad
सास-ससुर और दामाद का रिश्ता काफी खास होता है। सास-ससुर अपने दामाद को हमेशा पलकों पर बिठा कर रखते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 5 सबसे लाडले दामादों के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं.

शर्मिला टैगोर और कुणाल खेमू

kunal khemu-back to bollywood
शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू के साथ हुई है। कुणाल खेमू और उनकी सास के बीच बिल्कुल मां-बेटे जैसा रिश्ता है।

रजनीकांत और धनुष

dhanush-back to bollywood
रजनीकांत साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार है और उनके दामाद धनुष भी साउथ सिनेमा के बहुत बड़े अभिनेता हैं। धनुष की शादी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई है। रजनीकांत अपने दामाद धनुष को बिल्कुल अपने बेटे की तरह मानते हैं।

तनुजा और अजय देवगन

ajay devgan-back to bollywood
अजय देवगन ने तनुजा की बेटी काजोल के साथ शादी की है। अजय देवगन और उनकी सास के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। अजय देवगन अपनी सास को मां की तरह मानते हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार

akshay kumar-back to bollywood
डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से हुई है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। राजेश खन्ना के निधन के बाद अक्षय अपनी सास डिंपल और साली रिंक्की की जिम्मेदारी बिल्कुल एक बेटे की तरह निभाते हैं।

प्रेम चोपड़ा और शरमन जोशी

sharman joshi-back to bollywood
प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। प्रेम चोपड़ा का कोई बेटा नहीं है। प्रेम चोपड़ा की बेटी की शादी शरमन जोशी से हुई है। प्रेम चोपड़ा और शरमन जोशी के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। प्रेम चोपड़ा शरमन जोशी को अपने बेटे की तरह प्यार करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: