Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी ही भाभी और सालियों के साथ किया फिल्मों में रोमांस

बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने अपनी ही भाभी और सालीयों के साथ किया है पर्दे पर रोमांस

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने ऑनस्क्रीन अपनी भाभियों और सालियों के साथ रोमांस किया है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही 5 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं।

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

uday chopra-back to bollywood
उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी में रोमांस किया था। ये फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि उस समय इन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं था। लेकिन बता दें कि बाद में उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी कर ली और दोनों देवर-भाभी बन गए।


राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

rajesh khanna-back to bollywood
राजेश खन्ना अपने जमाने के बहुत ही बड़े सुपरस्टार रहे। राजेश खन्ना ने अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया को बॉलीवुड में लॉन्च किया। राजेश खन्ना ने फिल्म अनुरोध में अपनी साली सिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया था।

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

ajay devgan-back to bollywood
अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने फिल्म चोरी चोरी और एलओसी कारगिल में रोमांस किया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। बता दें कि ये दोनों असल जिंदगी में जीजा-साली लगते हैं। रानी मुखर्जी काजोल की कजिन सिस्टर हैं।


अनिल कपूर और श्रीदेवी

anil kapoor-back to bollywood
अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती थी। ये जोड़ी लाडला, रामअवतार, लम्हे, मिस्टर इंडिया, जुदाई जैसी कई फिल्मों में नजर आई। इस जोड़ी की सारी फिल्में लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आईं। बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की पत्नी थीं। बोनी कपूर अनिल कपूर के बड़े भाई हैं। इस हिसाब से श्रीदेवी रिश्ते में अनिल कपूर की भाभी लगती थीं।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

saif ali khan-back to bollywood
सैफ अली खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी फिल्म हम साथ साथ हैं में नजर आई थी। ये जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा अच्छी लगी। बता दें कि करिश्मा सैफ अली खान की साली हैं। सैफ ने करिश्मा की बहन करीना कपूर के साथ शादी की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: