Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सफलता पाने के लिए इन अभिनेताओं ने बदल डाला अपना नाम, जानें इनके असली नाम

सफलता के चक्कर में बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने बदल लिया था अपना नाम, आप भी नहीं जानते होंगे इनके असली नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे सफलता पाने के लिए ना जाने क्या-क्या करते हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारे तो ऐसे हैं, जिन्होंने सफलता पाने के लिए अपना नाम तक बदल डाला। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपना नाम बदला। आइए जानते हैं

टाइगर श्रॉफ
tiger shroff-back to bollywood
टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। बता दें कि टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया।


जॉनी लीवर

jony lever-back to bollywood
जॉनी लीवर मशहूर कॉमेडी अभिनेता हैं। जॉनी लीवर का असली नाम जॉन राव प्रकाश राव जानुमला है। लेकिन बॉलीवुड में आने पर उन्होंने अपना नाम जॉनी लीवर रख लिया और इसी नाम से पहचान बनाई।

जॉन अब्राहम

john abraham-back to bollywood
बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम का असली नाम फरहान अब्राहम है। लेकिन बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर जॉन अब्राहम कर लिया।



गोविंदा

govinda-back to bollywood
गोविंदा 90 के दशक के बहुत ही कामयाब अभिनेता रहे। गोविंदा ने अपने करियर में ज्यादातर कॉमेडी फिल्में की। गोविंदा ने ज्योतिषी के कहने पर अपना नाम बदला था।  गोविंदा का असली नाम अरुण आहूजा है।

प्रभास

prabhas-back to bollywood
प्रभास साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं। प्रभास को बाहुबली से दुनियाभर में लोकप्रियता मिली। बता दें कि प्रभास का असली नाम वेंक्टा सत्यनारायण प्रभास राजू उपालपति है।

मिथुन चक्रवर्ती

mithun-back to bollywood
बॉलीवुड के मशहूर डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती पहले नक्सली थे और उनका नाम गौरांग चक्रवर्ती था। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया।



अमिताभ बच्चन

amitabh bacchhan-back to bollywood
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का असली नाम इंकलाब श्रीवास्तव है। लेकिन उन्होंने अपनी पहचान किसी और नाम से बनाई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: