कोई था बस कंडक्टर तो कोई वेट्रेस, जाने मशहूर होने से पहले क्या करते थे ये 9 फिल्मी सितारे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोई था बस कंडक्टर तो कोई वेट्रेस, जाने मशहूर होने से पहले क्या करते थे ये 9 फिल्मी सितारे

कोई था बस कंडक्टर तो कोई वेट्रेस, जानिये फेमस होने से पहले क्या काम करते थे ये 9 फिल्म स्टार्स!

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपको फिल्मी दुनिया के 9 मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं कि वो फिल्मी दुनिया में आने से पहले क्या करते थे। आइए जानते हैं

शाहरुख खान

shah rukh khan - back to bollywood
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड में आने से पहले कॉन्सर्ट अटेंडर थे। बता दें कि पंकज उधास के कॉन्सर्ट के लिए उन्हें 50 रु. फीस मिली थी।

जॉनी लीवर

johny - back to bollywood
जॉनी लीवर बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी करते हुए नजर आए हैं। जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में फिल्म दर्द का रिश्ता से करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने खूब लोकप्रियता पाई। बता दें कि जॉनी लीवर फिल्मों में आने से पहले मुंबई की सड़कों पर बेचा करते थे।

रजनीकांत

rajnikant - back to bollywood
साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले बस कंडक्टर थे। ऐसा कहा जाता है कि बस में टिकट काटने की स्टाइल को देखकर ही उनको फिल्म में काम करने का मौका दिया था।

सोनम कपूर

sonam kapoor - back to bollywood
अभिनेत्री सोनम कपूर सिंगापुर में पढ़ रही थी तो उनको बहुत कम पॉकेट मनी मिलती थी। इसी वजह से सोनम कपूर ने सिंगापुर के रेस्टोरेंट में वेटर का काम किया।


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मी दुनिया में सफलता हासिल कर ली है। फिल्मों में आने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वॉचमैन की नौकरी की।

बोमन ईरानी

boman - back to bollywood
बोमन ईरानी फिल्मी दुनिया में आने से पहले होटल में काम करते थे। उन्होंने ताज होटल में वेटर और रूम सर्विस अटेंडर का काम किया था।

दिलीप कुमार

dilip kumar- back to bollywood
अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार फ्रूट सेलिंग का काम करते थे। उन्होंने कैंटीन भी खोली थी।

अरशद वारसी

arshad warsi - back to bollywood
अरशद वारसी भी अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखते। अरशद वारसी ने 17 साल की उम्र में सेल्समैन का काम करना शुरू कर दिया, वो घर-घर जाकर कॉस्मेटिक के सामान बेचते थे।


जॉन अब्राहम

john - back to bollywood
जॉन अब्राहम ने अपना करियर मॉडल के रूप में शुरू किया। बॉलीवुड में आने से पहले जॉन मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी में काम करते थे और वे मीडिया प्लानर रह चुके हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: