छोटे पर्दे के ये मशहूर कलाकार शादीशुदा होते हुए भी अपने को-स्टार को दे बैठे दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छोटे पर्दे के ये मशहूर कलाकार शादीशुदा होते हुए भी अपने को-स्टार को दे बैठे दिल

शादीशुदा होते भी को-स्टार को दिल दे बैठे थे ये टीवी स्टार्स, पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती है। आपने अक्सर सुना होगा कि सीरियलों या फिल्मों में काम करते हुए सितारे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। आज हम आपको छोटे परदे के उन स्टार्स बारे में बताने वाले हैं जो शादीशुदा होते हुए भी अपने को-स्टार को दिल दे बैठे। आइए जानते हैं

वरुण सोबती
varun sobati-back to bollywood

वरुण सोबती ने स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से बहुत लोकप्रियता हासिल की। इस सीरियल में वरुण सोबती के साथ सनाया ईरानी मुख्य भूमिका में थीं। सीरियल में काम करते-करते वरुण सोबती और सनाया के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं। इन दोनों के अफेयर की खबर सुर्खियों में रही थीं। हालांकि कुछ ही समय में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

करण वोहरा
karan vohra-back to bollywood

करण वोहरा को ज़ी टीवी के सीरियल जिंदगी की महक से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। इस सीरियल में करण वोहरा के साथ समीक्षा जायसवाल मुख्य भूमिका में थीं। करण और समीक्षा की जोड़ी दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई। ऐसी खबरें आई थी कि सीरियल में काम करते-करते करण और समीक्षा एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। बता दें कि करण पहले से ही शादीशुदा थे। खबरों के मुताबिक, करण की पत्नी को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने सबके सामने ही करण को थप्पड़ भी मार दिया था, जिस वजह से उनका रिश्ता भी टूट गया।

करण सिंह ग्रोवर
karan singh grover-back to bollywood

करण सिंह ग्रोवर तीन तीन शादियां कर चुके हैं। करण की तीसरी पत्नी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु है। जब करण और बिपाशा फिल्म अलोन में काम कर रहे थे तो इसी दौरान इन दोनों को प्यार हो गया। बता दे कि उस समय करण पहले से शादीशुदा थे और उनकी पत्नी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट थीं। करण ने बिपाशा से शादी करने के लिए जेनिफर को तलाक दे दिया। बता दें कि जेनिफर से पहले करण ने श्रद्धा निगम के साथ शादी की थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: