बिग बी ने भरा इतने करोड़ का इनकम टैक्स, जानकर रह जाएंगे हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बी ने भरा इतने करोड़ का इनकम टैक्स, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का इनकम टैक्स, जानकर रह जाएंगे हैरान.

<-- ADVERTISEMENT -->



amitabh bacchhan-back to bollywood
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ का टैक्स भरा है। अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने बताया कि मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ का टैक्स चुकाया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले ही बिहार के मुजफ्फरपुर के 2084 किसानों का लोन चुकाया था। इसके अलावा उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों को भी 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की थी।
amitabh bacchhan-back to bollywood
अमिताभ बच्चन कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। अमिताभ बच्चन 76 साल की हो चुके हैं। लेकिन आज भी फिल्में कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। लोग अमिताभ बच्चन की फिल्मों को देखना बहुत पसंद करते हैं। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आईं।
amitabh bacchhan-back to bollywood
अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। फिलहाल अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मोनी रॉय जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगी।
amitabh bacchhan-back to bollywood
खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म भी करने जा रहे हैं, जो अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इस फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी होंगे। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाना है। फिल्म में अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म की शूटिंग 10 मई से शुरू हो जाएगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: