दीपिका पादुकोण की रिश्तेदार निकली अमृता राव, जानिए कैसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण की रिश्तेदार निकली अमृता राव, जानिए कैसे

इस कनेक्शन के बाद दीपिका पादुकोण और अमृता राव बनीं एक दूसरे की रिश्तेदार

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर अक्सर बहस होती रहती है। क्योंकि बॉलीवुड का हर एक्टर अपने रिश्तेदारों को बॉलीवुड में लॉन्च करने में लगे रहते है। यही वजह है की सभी बॉलीवुड स्टार्स आपस में एक दूसरे के रिश्तेदार लगते है। जैसे की अनिल कपूर की पत्नी सुनीता रिश्ते में रणवीर सिंह की आंटी लगती है। वहीं पाकिस्तान सिंगर-एक्टर अली जफर की पत्नी आमिर खान की दूर की रिश्तेदार है। इस बीच दीपिका पादुकोण और अमृता राव के बीच की रिश्तेदारी का भी पता चला है।

दीपिका पादुकोण की रिश्तेदार निकली अमृता राव, जानिए कैसे

ये है रिश्ता

दरअसल, दीपिका के चचेरे भाई ने अमृता राव की चचेरी बहन से शादी की है। ये शादी कुछ ही समय पहले हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शादी में दीपिका और रणवीर भी शामिल हुए थे। दीपिका और रणवीर के अलावा अमृता ने भी अपने पति अनमोल के साथ इस शादी में शिरकत की थी। ये शादी दीपिका के चचेरे भाई और अमृता की चचेरी बहन की ही थी।

शादी में दीपिका के सैंडिल पकड़े नजर आए थे रणवीर

शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें रणवीर अपनी पत्नी दीपिका के सैंडिल पकड़े हुए नजर आ रहे थे। दरअसल, दीपिका शादी की रस्में निभा रही थी। ऐसे में उन्होंने अपने सैंडिल उतार कर रणवीर को थमा दिए थे।

इन फिल्मों में बीजी है दीपिका और रणवीर

दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही 'छपाक' में बीजी है। वहीं रणवीर अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। जिसमें रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: