Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट की भाभी है बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना, कई फिल्मों में दे चुकी है बोल्ड सीन

आलिया भट्ट की भाभी हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, जॉन व इमरान के साथ दे चुकी हैं बोल्ड सीन. ये खूबसूरत एक्ट्रेस है आलिया भट्ट की भाभी, जॉन अब्राहम और इमरान हाश्मी के साथ दे चुकी हैं बोल्ड सीन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। लेकिन कुछ अभिनेत्री ऐसी भी हैं, जो फिल्मों में बोल्ड सीन देने के बाद बॉलीवुड से दूर हो गई। ऐसी एक अभिनेत्री उदिता गोस्वामी भी हैं। उदिता गोस्वामी ने बॉलीवुड में फिल्म पाप से डेब्यू किया, जो 2003 में रिलीज हुई थी। उदिता ने पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया और खूब सुर्खियां बटोरीं।
udita goswami-back to bollywood
इसके बाद उदिता गोस्वामी ने 2005 में रिलीज हुई फिल्म में इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। बता दें कि उदिता गोस्वामी ने मोहित सूरी के साथ शादी की। मोहित सूरी जाने-माने डायरेक्टर हैं। उदिता गोस्वामी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा।
udita goswami-back to bollywood
उदिता ने कई सालों तक मोहित सूरी को डेट किया और फिर से शादी कर ली। बता दें कि मोहित सूरी की मां हिना सूरी मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बहन हैं। यानी कि महेश भट्ट मोहित के मामा हैं। इस हिसाब से आलिया भट्ट और पूजा भट्ट मोहित की बहन लगती हैं और उदिता गोस्वामी उनकी भाभी लगती है।
udita goswami-back to bollywood
बता दें कि मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी 2015 में एक बेटी के माता-पिता बने। उदिता गोस्वामी ने 2018 में एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। उदिता गोस्वामी को इंस्टाग्राम पर 75000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि उदिता गोस्वामी ने अपना कैरियर मॉडलिंग से शुरू किया था। उदिता कई विज्ञापनों में भी नजर आईं।
udita goswami-back to bollywood
फिल्मों में आने से पहले उदिता ने अहमद खान के वीडियो सॉन्ग क्या खूब लगती हो में भी काम किया था। बता दें कि उदिता ने अपने बेटे का नाम कर्मा रखा है। जबकि उदिता की बेटी का नाम देवी है। उदिता ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपने पति और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: