अभिषेक ने किया खुलासा, इस मजबूरी की वजह से 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से करनी पड़ी थी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिषेक ने किया खुलासा, इस मजबूरी की वजह से 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से करनी पड़ी थी शादी

अभिषेक ने ने खोले राज़ इस मज़बूरी के कारण की थी 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, वजह जानकर हर कोई हैरान है

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी आदर्श जोड़ियों में से एक मानी जाती है। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को कई साल बीत चुके हैं और आज भी ये दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। बता दें कि ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं। ऐश्वर्या का अभिषेक से पहले सलमान खान के साथ अफेयर था।
abhishek-aishwarya-back to bollywood

ऐश्वर्या ने कुछ समय पहले सबके सामने खुलासा किया था कि उनकी रोका सेरिमनी अचानक हो गई थी और उन्हें पता भी नहीं था कि रोका क्या होता है। ऐश्वर्या ने अपने परिवार की खुशी के लिए कुछ भी ना जानते हुए रोका सेरिमनी कर ली। आखिर अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी क्यों की, यह बात आप भी जानना चाहते होंगे। इस बात का खुलासा कुछ समय पहले अभिषेक इंटरव्यू के दौरान किया।

abhishek-aishwarya-back to bollywood

अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या से केवल इस वजह से शादी नहीं की थी, क्योंकि वे सफलतम बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने इस वजह से शादी की थी क्योंकि वो एक अच्छे इंसान हैं और उनकी खूबियों से मुझे प्यार हो गया। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ऐसी ऐश के साथ शादी की है, जो रात को बिना मेकअप के रहती हैं। यह सादगी उनके ऊपर जचंती है।

abhishek-aishwarya-back to bollywood

जहां एक तरफ सारी अभिनेत्रियां हमेशा टिप-टॉप रहती हैं, वही ऐश ज्यादा मेकअप नहीं करती। लेकिन फिर भी वे बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। बता दे कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी। ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की करिश्मा कपूर के साथ सगाई हो चुकी थी। लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। किसी को भी इनके रिश्ते के टूटने की वजह नहीं पता।

abhishek-aishwarya-back to bollywood
लेकिन कहा जाता है कि यह शादी जया बच्चन की वजह से टूटी थी, क्योंकि जया बच्चन करिश्मा कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने कहा था कि यह शादी अभिषेक ने तोड़ी थी, क्योंकि करिश्मा शादी के बाद अभिषेक के साथ बच्चन परिवार से अलग रहना चाहती थीं। लेकिन अभिषेक ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहते थे और जब करिश्मा ने उनकी बात नहीं मानी तो अभिषेक ने उनसे सगाई तोड़ दी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: